J&K के शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेरा, तलाश जारी

रक्षाबलों को शोपियां के लड्डी इमामसाहब गांव में तीन आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिली थी. इसके बाद इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया.

News18Hindi
Updated: September 2, 2018, 8:57 AM IST
J&K के शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेरा, तलाश जारी
जम्मू और कश्मीर के कार्रवाई करते सुरक्षाबल (फाइल फोटो) -PTI
News18Hindi
Updated: September 2, 2018, 8:57 AM IST
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में रविवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तलाश जारी है . घेराबंदी के दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग हुई. थोड़ी देर बाद गोलीबारी रुक गई. फिलहाल आतंकियों की तलाश जारी है.  प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को शोपियां के लड्डी इमामसाहब गांव में तीन आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिली थी. इसके बाद इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया. वहीं आतंकियों ने खुद को घिरा हुआ देख फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद से मुठभेड़ शुरू हो गई. माना जा रहा है कि वहां तीन आतंकी छिपे हो सकते हैं.

इससे पहले राज्य के बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में कम से कम तीन आतंकवादी मारे गए. शनिवार को श्रीनगर के रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया, ‘उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के डन्ना में एक अभियान में तीन आतंकवादी मारे गए हैं.'



#JammuAndKashmir: Security forces have launched a cordon & search operation in Shopian's Laddi Imamsahab village after receiving inputs of presence of terrorists in the area. More details awaited.




पढ़ें- आतंकियों और पुलिस की लड़ाई में पिस रहे उनके परिवार

उन्होंने बताया कि इस अभियान में मौके से हथियार और अन्य सामग्री बरामद की गयी है. इस कार्रवाई के दौरान एक जवान श्रीनगर में आर्मी बेस हॉस्पिटल में इलाज के दौरान शहीद हो गया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...