जम्‍मू-कश्‍मीर: बारामुला के कई घरों में लगी भीषण आग, काफी लोगों के फंसे होने की आशंका

जम्‍मू-कश्‍मीर के बारामुला जिले के नूरबाग इलाके में लगी भीषण आग.

जम्‍मू-कश्‍मीर के बारामुला जिले के नूरबाग इलाके में लगी भीषण आग.

बारामुला जिले (Baramulla District) नूरबाग इलाके (Noorbagh Area) में देर रात एक घर में आग (Fire) लग गई. इसके बाद आग की लपटों ने आसपास के कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया.

  • Share this:

श्रीनगर. जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) के बारामुला जिले (Baramulla District) के नूरबाग इलाके (Noorbagh Area)में गुरुवार देर रात कई घरों में भीषण आग (Fire) लग गई. आग की लपटों ने इलाके के कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया. बताया जा रहा है कि जिस समय आग लगी उस समय लोग अपने घरों में सो रहे थे. आग लगने के कारण बहुत से लोग अपने घरों में ही फंसे रह गए. सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने का काम जारी है. आग कैसे लगी अभी इसकी जानकारी हाथ नहीं लगी है. आग बुझाने का काम अभी भी जारी है.

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक बारामुला जिले नूरबाग इलाके में देर रात एक घर में आग लग गई. इसके बाद आग की लपटों ने आसपास के कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया. आग रात के समय लगी थी, जिस समय लोग अपने घरों के अंदर थे.


आग की खबर मिलते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल आए. हालांकि कुछ लोगों के आग में फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की.
इसे भी पढ़ें :- ICJ के फैसले के आगे झुका पाकिस्तान, कुलभूषण जाधव को दी सजा के खिलाफ अपील की इजाजत

न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने नूरबाग इलाके में लगी आग का वीडियो जारी किया है. इस वीडियो को देखने के बाद इलाके में लगी आग के भयावह रूप का अंदाजा लगाया जा सकता है. बताया जाता है कि आग इतनी तेज लगी की इलाके के काफी घरों को नुकसान हुआ. आग की घटना के बाद इलाके में भगदड़ मच गई. अभी तक इस आगजनी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग पर काबू पाने का काम जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज