जम्मू-कश्मीर: CRPF और पुलिस टीम पर आतंकी हमला, एक जवान और नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ और पुलिस टीम पर आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ और पुलिस टीम पर आतंकी हमला

श्रीनगर के शाजगरियापोरा के पास रविवार दोपहर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम गश्त कर रही थी. इसी दौरान वहां पहले से मौजूद आतंकियों ने पुराने श्रीनगर शहर के शाजगरियापोरा में स्थिति एक नाके पर टीम पर फायरिंग शुरू कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 2:39 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम पर अतांकियों ने हमला कर दिया. इस घटना में एक पुलिस के जवान और एक नागरिक घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि आतंकियो को पकड़ने के लिए इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है. आतंकियों को पकड़ने के लिए अब इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर के शाजगरियापोरा के पास रविवार दोपहर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम गश्त कर रही थी. इसी दौरान वहां पहले से मौजूद आतंकियों ने पुराने श्रीनगर शहर के शाजगरियापोरा में स्थिति एक नाके पर टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों की ओर से चली गोलीबारी में पुलिस का जवान फारुख अहमद और एक आम नागरिक घायल हो गए.



घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश करने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. बताया जाता है कि आतंकी अभी भी इलाके में छुपे हुए हैं. आतंकियों ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया है, उससे लगता है कि उन्हें पहले से पता था कि गश्त टीम यहां से आने वाली है. आतंकवादियों की तलाश जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज