जम्मू-कश्मीर के शोपियां के मिनी सचिवालय में CRPF के जवानों पर आतंकियों ने की फायरिंग

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के मिनी सचिवालय में CRPF के जवानों पर फायरिंग.

शुक्रवार की सुबह जब शोपियां में मिनी सचिवालय (South Kashmirs Secretariat) के गेट पर सीआरपीएफ के जवान तैनात थे, तभी कुछ आतंकी (Terrorist) वहां पहुंचे और सीधे फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग करने के बाद आतंकी वहां से भाग निकले. आतंकियों को भागता देख कुछ जवान उनके पीछे गए. घटना की जानकारी मिलने पर सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आतंकियों (Terrorist) ने एक बार फिर सेना के जवानों पर हमले की साजिश को अंजाम दिया है. आतंकियों ने शुक्रवार की सुबह शोपियां में सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों पर हमला किया और वहां से फरार हो गए. खबर है कि आतंकियों ने शोपियां के मिनी सचिवालय में तैनात जवानों पर फायरिंग की, हालांकि आतंकियों के इस हमले में किसी तरह के जानमाल के नुकसान नहीं हुआ. आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

    जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह जब शोपियां में मिनी सचिवालय के गेट पर सीआरपीएफ के जवान तैनात थे, तभी कुछ आतंकी वहां पहुंचे और सीधे फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग करने के बाद आतंकी वहां से भाग निकले. आतंकियों को भागता देख कुछ जवान उनके पीछे गए. घटना की जानकारी मिलने पर सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

    बता दें कि गुरुवार शाम जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में अज्ञात आतंकवादियों के हमले में वकील बाबर कादरी की मौत हो गई. हमले के फौरन बाद बाबर कादरी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. ऐसा माना जा रहा है कि पिछले दिनों बाबर कादरी ने एक टीवी डिबेट में कश्मीर मुद्दे पर राय रखी थी, जिसके कारण उन पर ये जानलेवा हमला किया गया.

    इसे भी पढ़ें :- J&K: कश्मीर मुद्दे पर बात रखने वाले वकील बाबर कादरी की गोली मारकर हत्या



    बडगाम में आतंकी हमले में सीआरपीएफ का एक जवान हुआ था शहीद
    जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में गुरुवार को आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ का एक सहायक उपनिरीक्षक शहीद हो गया. हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी एएसआई की सर्विस राइफल भी अपने साथ ले गए. वहीं पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है. सेना ने जानकारी दी कि पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने बडगाम जिले के कैसरमुल्ला में सीआरपीएफ की 117वीं बटालियन के सहायक उप निरीक्षक को गोली मार दी थी. उन्होंने बताया कि आतंकवादी एएसआई एन. सी. बडोले की सर्विस राइफल भी अपने साथ ले गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.