जम्मू-कश्मीर: नौगाम में पुलिस टीम पर आतंकियों का हमला, दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर: नौगाम में पुलिस टीम पर आतंकियों का हमला, दो जवान शहीद
स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले बॉर्डर पर गोलीबारी हुई है, (PTI)

जम्मू और कश्मीर (Jammu Kashmir) स्थित श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम (Nowgam) में आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया जिसमें दो जवान शहीद हो गए और 1 घायल है. बताया गया कि हमले के तुरंत बाद इलाके को घेर लिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 11:59 AM IST
  • Share this:
0श्रीनगर. आतंकवादियों ने श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके नौगाम (Nowgam) में एक पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया जिसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं. बताया गया कि आतंकवादियों की गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया है. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए निकटतम अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया. एक ट्वीट में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि यह हमला नौगाम बाईपास के पास हुआ.

ट्वीट में कहा गया है कि आतंकवादियों ने नौगाम बाईपास के पास पुलिस पार्टी पर  अंधाधुंध गोलीबारी की. तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां दो शहीद हो गए.  इलाके को घेर लिया गया है.



दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में सेना और 50 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और सीआरपीएफ की 130 बटालियन के साथ की गई छापेमारी के दौरान सुरक्षा बलों ने गुरुवार को सुरक्षाबलों के तीन ठिकानों का भंडाफोड़ किया. इसके बाद यह हमला हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज