Assembly Banner 2021

कुपवाड़ा में जम्मू-कश्मीर पुलिस की गाड़ी पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

कुपवाड़ा में आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

कुपवाड़ा में आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

Kupwara News: जम्मू और कश्मीर स्थित कुपवाड़ा में आतंकवादियों ने शुक्रवार को बस स्टैंड के पास जम्मू-कश्मीर पुलिस की गाड़ी पर ग्रेनेड फेंक दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:31 PM IST
  • Share this:
कुपवाड़ा. जम्मू और कश्मीर (Jammu Kashmir) स्थित कुपवाड़ा (Kupwara) में आतंकवादियों ने शुक्रवार को बस स्टैंड के पास जम्मू-कश्मीर पुलिस की गाड़ी पर ग्रेनेड फेंक दिया.  हालांकि ग्रेनेड में विस्फोट नहीं हुआ. सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है साथ ही आतंकियों की खोज भी जारी है.

News18 India संवाददात रिफत अब्दुल्लाह ने बताया कि मौके पर पुलिस की गाड़ी थी और सीआरपीएफ भी मौजूद था. यह इलाका बस स्टैंड का है और यहां कभी चहल पहल रहती है. सुरक्षा बलों को निशाना बनाने की कोशिश की थी.

संवाददाता ने बताया कि अगर यह ग्रेनेड फटता तो पुलिस के साथ-साथ आम शहरियों को भी नुकसान होता. हालांकि यह अच्छी बात रही कि ग्रेनेड फटा नहीं. मौके पर बम स्क्वॉड भी मौजूद है जो ग्रेनेड को नाकाम करने की कोशिश में लगा हुआ है.



यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज