जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

ये घटना उस वक्त हुई जब क्विक रिएक्शन टीम (QRT) पर आतंकियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 4:48 PM IST
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 4:48 PM IST
जम्मू कश्मीर के शोपियां ज़िले में सुरक्षाबलों ने गोलीबारी में दो आतंकियों को मार गिराया. ये घटना सोमवार की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण कश्मीर के मोलू चित्रगम इलाके में पुलिस ने आतंकियों को मार गिराया.

ये घटना उस वक्त हुई जब क्विक रिएक्शन टीम (QRT) पर आतंकियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. फिलहाल इस इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. अब तक दो आतंकियों कि बॉडी मिल गई है.

इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता के घर पर ग्रेनेड से हमला किया था. आंतकियों ने पहले ग्रेनेड से हमला किया फिर गोलियां चलाई. रिपोर्ट के मुताबिक आतंकियों द्वारा फेंका गया ग्रेनेड नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता गुलाम मोइद्दीन मीर के घर की दीवार से टकराकर फट गया.

घटनास्थल की तस्वीर


बता दें कि कश्मीर में आतंकवादियों के सफाये का अभियान लगातार जारी है. इस साल अभी तक 100 आतंकवादियों को ढेर किया जाए चुका है. सुरक्षा बलों का निशाना बने इन 100 आंतकवादियों में 23 विदेशी आतंकवादी भी शामिल हैं.

अधिकारियों के मुताबिक कि इस साल 31 मई तक 101 आतंकी मारे गए जिनमें 23 विदेशी और 78 स्थानीय आतंकी शामिल हैं. मारे गए आतंकवादियों में सबसे ज्यादा संख्या शोपियां से है जहां 25 आतंकवादी मारे गए.

ये भी पढ़ें:
Loading...


आजम खान दे सकते हैं लोकसभा से इस्तीफा, बताई ये वजह

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 4:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...