जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के खानमोह इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

श्रीनगर के खानमोह इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

श्रीनगर के खानमोह इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

कश्मीर (Kashmir) के पुलिस महानिरीक्षक (IG) विजय कुमार ने बताया कि मारे गए दोनों आंतकवादी (Terrorist) अल बद्र आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे. अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पिछले मंगलवार को भी शोपियां में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े तीन आतंकवादियों को मार गिराया था.

  • Share this:

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के श्रीनगर में सोमवार सुबह एक मुठभेड़ (Encounter) में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों (Terrorist) को मार गिराया. आतंकियों के साथ ये मुठभेड़ खानमोह इलाके में हुई. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (IG) विजय कुमार ने बताया कि मारे गए दोनों आंतकवादी अल बद्र आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे. अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी खानमोह इलाके में छुपे हुए हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देना चाहते हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया औरआतंकियों को आत्‍मसमर्पण करने को कहा.खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.


इसके बाद सुरक्षाबलों ने फायरिंग की. दोनों ओर से काफी देर तक हुई गोलीबारी में दो आतंकी मारे गए. इलाके में सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है. पिछले मंगलवार को भी शोपियां में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े तीन आतंकवादियों को मार गिराया था.
इसे भी पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के बड़े ठिकाने का पर्दाफाश, गुफा से 19 हथगोले भी बरामद

रविवार को पुंछ में हुई थी बड़ी आंतकवादी कार्रवाई

इससे पहले रविवार को पुंछ में पुलिस और सेना ने मिलकर आतंकवादियों पर कड़ी कार्रवाई की थी. सुरक्षाबलों को इस अभियान में काफी मात्रा में हथियार बरामद हुए थे. साथ ही जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने बड़े आतंकवादी हमले को नाकाम कर दिया. पुंछ में एक आतंकवादी ठिकाने से सुरक्षा बलों ने 19 हैंड ग्रेनेड बरामद किए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज