लाइव टीवी

पुलवामा मुठभेड़ में एक और आतंकवादी ढेर, रात से जारी है गोलीबारी

भाषा
Updated: November 26, 2019, 12:19 PM IST
पुलवामा मुठभेड़ में एक और आतंकवादी ढेर, रात से जारी है गोलीबारी
पुलवामा मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

आतंकवादियों के साथ दक्षिण कश्मीर के शादीमर्ग जिले में वाहन नाके पर तैनात सुरक्षा कर्मियों पर गोलियां चलाने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई.

  • भाषा
  • Last Updated: November 26, 2019, 12:19 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में मंगलवार को एक और आतंकवादी मारा गया. इसके साथ ही इस मुठभेड़ में अभी तक दो आतंकवादी मारे गए हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के दक्षिण कश्मीर के शादीमर्ग जिले में वाहन नाके पर तैनात सुरक्षा कर्मियों पर गोलियां चलाने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई.

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में मंगलवार रात भी एक आतंकवादी मारा गया था. उन्होंने बताया कि अभियान अब भी जारी है क्योंकि इलाके में अभी और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है. जो आतंकी मारे गये हैं उनकी शिनाख्त हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के सदस्य इरफान अहमद और आजाद अहमद के रूप में हुई है.


आतंकवादियों के कब्जे से कई हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है, सुरक्षाबलों को अभी एक और आतंकी के छिपे होने की आशंका के चलते अभियान को जारी रखा है.ये भी पढ़ें : ओवैसी ने किया ट्वीट- जब सबरीमाला का रिव्यू हो सकता है तो अयोध्या का क्यों नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 12:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर