जम्‍मू-कश्‍मीर: पुलवामा में 2 आतंकवादी ढेर, सुरक्षाबलों ने 24 घंटे में मार गिराए 4 आतंकी

पुलवामा में 2 आतंकवादी ढेर (फाइल फोटो)
पुलवामा में 2 आतंकवादी ढेर (फाइल फोटो)

2 terrorist killed in encounter at Pulwama: सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अब भी जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 4:23 PM IST
  • Share this:
पुलवामा. जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) स्थित हकरीपोरा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. हालांकि ऑपरेशन अभी भी जारी है. वहीं, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ रात भर चली मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया, जबकि इस अभियान में अब तक दो आतंकवादियों की मौत हो चुकी है. सेना ने मंगलवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार शाम शोपियां के जैनापोरा इलाके के मेलहुरा में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया.

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद तलाशी अभियान एक मुठभेड़ में तब्दील हो गया. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि कल शाम दोनों पक्षों के बीच शुरुआती गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया, जबकि मंगलवार सुबह एक और आतंकवादी मारा गया. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से बरामद किए गए हथियारों और गोला-बारूद में एके राइफल और एक पिस्तौल शामिल है. मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उसके संगठन का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: ट्विटर में चीन में दिखाया जम्मू-कश्मीर, भड़के लोग बोले- इनके अफसरों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए



ये भी पढ़ें: सज्जाद लोन बोले-'आजादी' की मांग नहीं की, जम्मू-कश्मीर का नया गठबंधन केंद्र से बातचीत को तैयार
सुरक्षा बलों पर आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के दल पर हुए एक आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलवामा जिले के गंगू में पुलिस और सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी. घायल सीआरपीएफ कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने बताया कि घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज