जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर. (फाइल फोटो)
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर. (फाइल फोटो)

भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces) को खुफिया जानकारी मिली थी कि श्रीनगर (Srinagar) के रामबाग इलाके में कुछ आतंकी (Terrorist) छुपे हुए हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना तैयार कर रहे हैं. सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 1:38 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) में रामबाग इलाके में सुरक्षाबलों (Indian security force) के साथ हुई मुठभेड़ (Encounter) में दो आतंकियों (Terrorist) के मारे जाने की खबर है. इलाके में अभी भी कुछ और आतंकियों के छुपे होने की सूचना है. खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को अभी भी घेरा रखा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि श्रीनगर के रामबाग इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को जैसे ही घेरना शुरू किया वैसे ही आंतकियों ने एक घर में छुपकर फायरिंग शुरू कर दी. बताया जाता है कि कई घंटों तक आतंकी फायरिंग करते रहे. फायरिंग की आवाज से ऐसा लग रहा था कि दो से ज्यादा आतंकी घर में छुपे हुए हैं.


काफी देर चली फायरिंग के बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि ये आतंकी किस संगठन से जुड़े हुए थे. अभी भी इलाके में कुछ आतंकी छुपे हो सकते हैं. यही कारण है कि सुरक्षाबलों ने अभी भी इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज