Home /News /nation /

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी.

सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी.

Jammu Kashmir: कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि पुलवामा में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को ढेर कर दिया है. यह आतंकी पिछले दिनों जम्मू कश्मीर में हुई आम नागरिकों की हत्या में शामिल था.

    श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के साथ सेना और पुलिस की मुठभेड़ शुरू हो गई है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को ढेर कर दिया है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ वहीबग इलाके चल रही है. जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि उन्हें क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षबलों और सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

    कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि पुलवामा में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को ढेर कर दिया है. उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादी की पहचान श्रीनगर के शाहिद बशीर शेख के रूप में हुई है. वह हाल ही में 2/10/21 को नागरिक (मोहम्मद सफी डार, पीडीडी विभाग के कर्मचारियों) की हत्या में शामिल था. आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल, मैग्जीन और गोला-बारूद बरामद किया गया है.

    जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पिछले दिनों आम लोगों पर हमले अचानक बढ़ गए. कश्मीर में हमलों के इस बदले ट्रेंड को सुरक्षा बलों ने भी जल्दी भांप लिया और एक्शन तेज कर दिया है. नई रणनीति के तहत आतंकियों की जल्दी पहचान कर कार्रवाई की जा रही है. पिछले एक हफ्ते में ही 9 टॉप आतंकियों का सफाया हो चुका है.

    Tags: Jammu kashir latest news, Jammu kashmir, Jammu kashmir news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर