होम /न्यूज /राष्ट्र /जम्मू कश्मीरः बारामूला और शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने संभाला मोर्चा

जम्मू कश्मीरः बारामूला और शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने संभाला मोर्चा

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई.

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई.

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. ये मुठभेड़ बारामूला के पाटन इला ...अधिक पढ़ें

बारामूला. जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. ये मुठभेड़ बारामूला के पाटन इलाके के विद्दीपोरा में चल रही है. पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर मौजूद हैं. हालांकि अभी इस मुठभेड़ से जुड़ी विस्तृत जानकारी का इंतजार है. न्यूज एजेंसी एएनाई ने पुलिस के हवाले से मुठभेड़ की जानकारी दी है. वहीं शोपियां जिले के चित्रगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. कश्मीर जोन पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दोनों मुठभेड़ की जानकारी दी है. हालांकि अभी दोनों ही मुठभेड़ की विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है. कुलगाम जिले में बीते मंगलवार को सुरक्षा बलों ने आंतकवादियों के साथ मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेएएम) के दो सदस्यों को मार गिराया था. पुलिस ने यह जानकारी दी थी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि सुरक्षा बलों को कुलगाम के अहवाटू इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया था. वहीं बीते सोमवार को भी कुलगाम के ही बटपुरा गांव में मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को मार गिराया था. पुलिस ने बताया था कि जिले के बटपुरा गांव में मुठभेड़ में दो नागरिक और एक जवान भी घायल हो गया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि सुरक्षाबलों को कुलगाम के बटपुरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद गांव की घेराबंदी की गयी थी.

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान उस समय मुठभेड़ में तब्दील हो गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी थी. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की थी.  तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी भी मारा गया.

Tags: Jammu kashmir

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें