जम्मू-कश्मीर BJP अध्यक्ष रविंदर रैना कोविड-19 से संक्रमित; जितेंद्र सिंह, राम माधव हुए सेल्फ क्वारंटाइन

जम्मू-कश्मीर BJP अध्यक्ष रविंदर रैना कोविड-19 से संक्रमित; जितेंद्र सिंह, राम माधव हुए सेल्फ क्वारंटाइन
जम्मू कश्मीर भाजपा प्रमुख रविंदर रैना (बाएं) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. (Photo Credit- Twitter/ Jitendra Singh)

जम्मू-कश्मीर के भाजपा प्रमुख रविंदर रैना (BJP Chief Ravinder Raina) के कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पाए जाने के बाद भाजपा महासचिव राम माधव (BJP General Secretary Ram Madhav), केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) भी सेल्फ क्वारंटाइन हो गए हैं.

  • Share this:
जम्मू. जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के बांदीपोरा (Bandipora) में आतंकवादियों द्वारा मारे गए भाजपा नेता वसीम बारी (BJP Leader Waseem Bari) के आवास का कई नेताओं के साथ का दौरा करने वाले जम्मू-कश्मीर के भाजपा प्रमुख रविंदर रैना (BJP Chief Ravinder Raina) कोविड-10 (Covid-19) से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने मंगलवार को स्वयं यह जानकारी दी. रैना ने कहा कि वह भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष वसीम बारी, उनके पिता और भाई के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में गए थे. पिछले सप्ताह को बारी को उनके पिता और भाई के साथ आतंकवादियों ने उनके घर के बाहर गोली मार दी थी.

भाजपा महासचिव राम माधव (BJP General Secretary Ram Madhav), केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh), रैना और पार्टी के अन्य नेताओं ने रविवार को बारी के आवास का दौरा किया था. रैना ने पीटीआई-भाषा को फोन पर बताया,‘‘मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं. मैं भाजपा नेता, उनके पिता और भाई के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में गया था. मैं पिछले पांच दिनों से वहां था.’’ रैना को इलाज के लिए रियासी जिले के कटरा (Katra) क्षेत्र में स्थित नारायण अस्पताल में भेजा जा रहा है. वह सोमवार को कविड-19 से संक्रमित पाए गए थे.

ये भी पढ़ें- संसदीय समिति की बैठक में शामिल सभी सांसद 1 सप्ताह तक रहेंगे क्वारंटाइन



रैना ने किया था बारी के अंतिम संस्कार जुलूस का नेतृत्व
बांदीपोरा में, रैना ने 11 जुलाई को पार्टी के महासचिव (संगठन) अशोक कौल के साथ अंतिम संस्कार के जूलूस नेतृत्व किया था. रैना ने कहा कि आतंकवादियों की धमकी के बावजूद वह अन्य नेताओं के साथ अंतिम संस्कार के में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि बांदीपोरा में कोविड-19 के मामलों की बढ़ती संख्या के बावजूद, भाजपा ने पीड़ित परिवार के साथ रहने का संकल्प किया था.
रैना के कोविड-19 से संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह सेल्फ क्वारंटाइन पर रहेंगे. सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी कि- "जम्मू-कश्मीर BJP अध्यक्ष श्री रविंदर रैना जो हमारे साथ 12 जुलाई को श्रीनगर से बांदीपोरा गए थे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर मिलने के बाद, आज शाम 4 बजे से तुरंत प्रभाव से सेल्फ क्वारंटाइन में हूं."


वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव भी इस दौरे पर रविंदर रैना के साथ थे. राम माधव भी इस खबर के मिलने के बाद सेल्फ क्वारंटाइन पर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading