शहीदों को श्रद्धांजलि के वक्त BSF कर्मियों ने लगाए पाकिस्तान विरोधी नारे, पहली बार हुआ ऐसा

जम्मू के पलेरा इलाके में स्थित बीएसएफ मुख्यालय में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम में नारेबाजी हुई


Updated: June 13, 2018, 10:22 PM IST
शहीदों को श्रद्धांजलि के वक्त BSF कर्मियों ने लगाए पाकिस्तान विरोधी नारे, पहली बार हुआ ऐसा
(Image : ANI)

Updated: June 13, 2018, 10:22 PM IST
जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर मंगलवार रात पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी में शहीद हुए अपने चार साथियों को श्रद्धांजलि देते हुए बीएसएफ कर्मियों ने बुधवार को पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी की.

जम्मू के पलेरा इलाके में स्थित बीएसएफ मुख्यालय में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम में नारेबाजी हुई.

यह पहला मौका है जब भारतीय सैनिकों ने इस तरह के किसी कार्यक्रम में पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाए.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक एस पी वैद, बीएसएफ के पश्चिमी कमान के अतिरिक्त महानिदेशक के एन चौबे, जम्मू के आईजीपी एस डी सिंह, मण्डलीय आयुक्त हेमंत कुमार शर्मा, बीएसएफ के जम्मू क्षेत्र के आईजी राम अवतार, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और पूर्व मंत्रियों ने जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

पाकिस्तान की ओर से की गई अकारण गोलीबारी में ये चार जवान शहीद हो गए.

बता दें कि जम्मू के रामगढ़ सेक्टर में मंगलवार रात पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में बीएसएफ के तीन अन्य जवान जख्मी हो गए. आतंकियों ने पहला हमला दक्षिण कश्‍मीर के पुलवामा जिले में किया था. पुलवामा में आतंकियों ने अदालत परिसर की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी थी. इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. हमले के बाद आतंकी पुलिसकर्मियों की राइफल भी अपने साथ ले गए हैं. वहीं दूसरा हमला अनंतनाग में हुआ था. अनंतनाम में आतंकियों ने सीआरपीएफ के शिविर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था. इस हमले में दस सीआरपीएफ के जवान घायल हो गए.

(इनपुट भाषा से)
Loading...

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर