Home /News /nation /

J&K: एलओसी के पास BSF ने जब्‍त की हथियारों और ड्रग्‍स की खेप, कराची की बोरी बरामद

J&K: एलओसी के पास BSF ने जब्‍त की हथियारों और ड्रग्‍स की खेप, कराची की बोरी बरामद

एलओसी पर हथियारों की खेप जब्‍त. (Pic- ANI)

एलओसी पर हथियारों की खेप जब्‍त. (Pic- ANI)

Jammu Kashmir: अधिकारियों ने बताया कि बोरे से पांच मैगजीन, तीन एके राइफल, सात गोलियों के साथ चार पिस्तौल, पांच पैकेट हेरोइन और कुछ गोला बारूद मिला है. उन्होंने बताया कि गश्त के दौरान बल ने बोरे को देखा, जिस पर कराची फर्टिलाइजर्स कम्पनी लिमिटेड लिखा था.

अधिक पढ़ें ...

    जम्मू. सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास से सोमवार को हथियारों और मादक पदार्थ हेरोइन की खेप जब्त की. अधिकारियों ने बताया कि यह खेप चमलियाल सीमा चौकी के पास सरकंडा (जंगली घास) में छिपे एक सफेद रंग के बोरे मे मिली.

    अधिकारियों ने बताया कि बोरे से पांच मैगजीन, तीन एके राइफल, सात गोलियों के साथ चार पिस्तौल, पांच पैकेट हेरोइन और कुछ गोला बारूद मिला है. उन्होंने बताया कि गश्त के दौरान बल ने बोरे को देखा, जिस पर कराची फर्टिलाइजर्स कम्पनी लिमिटेड लिखा था. अधिकारियों ने बताया कि अभी तत्काल यह पता नहीं चल पाया है कि खेप को ड्रोन द्वारा गिराया गया या सीमा पार से हथियारों तथा मादक पदार्थों के तस्करों द्वारा इसे यहां लाया गया था.

    रविवार को जानकारी दी गई थी कि जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक पाकिस्तानी आतंकवादी (Pakistan Terrorist) को भारतीय सेना ने मार गिराया था. आर्मी ने जानकारी देते हुए कहा कि कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर नए साल पर एक आतंकी घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा था. जिसे सेना ने मार दिया था. इस घटना को लेकर भारतीय सेना (Indian Army) ने पाकिस्तानी फौज पर दोनों देशों के बीच सीजफायर तोड़ने का आरोप लगाया है.

    जीओसी 28 डिविजन के मेजर जनरल अभिजीत एस पेंढरकर ने कहा कि, सेना की कार्रवाई में मारे गए आतंकी की पहचान शब्बीर मलिक के तौर पर हुई है जो कपुवाड़ा के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश कर रहा था. इस दौरान भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में उसे मार गिराया.

    Tags: BSF, Jammu kashmir, Pakistan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर