J&K: रमज़ान में भूखे बच्चे को खाना खिलाया, सिख जवान के कायल हुए लोग

सोशल मीडिया पर जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जम्मू-कश्मीर पुलिस का जवान एक बच्चे को अपने हाथ से खाना खिला रहा है और पानी पिला रहा है.

News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 10:58 AM IST
J&K: रमज़ान में भूखे बच्चे को खाना खिलाया, सिख जवान के कायल हुए लोग
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट
News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 10:58 AM IST
जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिस का जवान एक बच्चे को अपने हाथ से खाना खिला रहा है और पानी पिला रहा है. बताया जा रहा है कि बच्चा मानसिक रूप से कमज़ोर है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

जम्मू-कश्मीर में पुलिस के कामकाज के तरीकों पर अक्सर सवल खड़े होते रहते हैं. इतना ही नहीं पुलिस पर मानवाधिकारों के उल्लंघन का आरोप भी लगता रहता है. लेकिन अक्सर जम्मू-कश्मीर अपनी इस बनाई की गई छवि को तोड़ती रहती है. कभी बाढ़ में आम लोगों की जान बचाते हुए तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.



ऐसे में अब पुलिस वाले का ये वीडियो वायरल हो रहा है. ये पुलिस वाला कौन है और इसका नाम क्या है इसकी पहचान अब तक नहीं हो पाई है. इसे सोशल मीडिया पर अब तक काफी सारे लोग पोस्ट कर चुके हैं.


Loading...

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है जिसके कैप्शन में लिखा है वी केयर, यानी हम ध्यान रखते हैं. इस वीडियो को अब तक 5 हज़ार से ज़्यादा लोग देख चुके हैं. लोग इस पुलिस वाले की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग लिख रहे हैं कि इंसानियत का कोई धर्म नहीं होता. लोग पुलिस वाले के इस कदम के लिए उसे सेल्यूट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

अब बदल सकती है भारतीय सेना की वर्दी! मांगे गए सुझाव
पिता ने बिना दुल्हन के कराई बेटे की शादी, लेकिन दिल जीत लेगी इसके पीछे की कहानी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...