Jammu Kashmir DDC Election: बीजेपी ने अनुराग ठाकुर को बनाया चुनाव प्रभारी, तैयार किया खास प्लान

जम्मू कश्मीर में 28 नवंबर से डीडीसी चुनाव शुरू हो रहे हैं.
जम्मू कश्मीर में 28 नवंबर से डीडीसी चुनाव शुरू हो रहे हैं.

Jammu Kashmir DDC Election: जम्मू कश्मीर में आठ चरणों वाले जिला विकास परिषद के चुनाव 28 नवंबर से शुरू हो रहे हैं. इस समय चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां जोरों पर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 5:53 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद (Jammu Kashmir DDC Election), पंचायत, स्थानीय निकाय उपचुनाव के लिए बीजेपी (BJP) ने खास तैयारियां की हैं. चुनावों में पार्टी की रणनीतियों को कामयाब बनाने के लिए हाईकमान ने वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (MoS Finance Anurag Thakur) को जिम्मेदारी सौंपी. उन्हें जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रभारी बनाया गया है.

अनुराग ठाकुर जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार की कमान संभालने के साथ चुनावी तैयारियों को तेजी देकर सुनिश्चित करेंगे कि जिला विकास परिषद के चुनाव में बीजेपी ज्यादा से ज्यादा सीटों पर विजयी हो. लद्दाख के लेह हिल में काउंसिल चुनाव में बीजेपी के प्रचार की कमान संभाल चुके अनुराग ठाकुर दोबारा भी वहां पर काउंसिल का गठन करेंगे.


कांग्रेस की तैयारियां भी जोरों पर
जिला विकास परिषद के चुनाव के लिए प्रदेश कांग्रेस (Congress) कमेटी जम्मू-कश्मीर ने पीपुल्स एलायंस फॉर गुपकार डिक्लेरेशन के साथ हाथ मिला लिए हैं. राज्य के कांग्रेस प्रमुख जीए मीर ने कहा कि जम्मू और कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस का गठबंधन, कांग्रेस, पीडीपी और अन्य लोग डिस्ट डेवलपमेंट काउंसिल (डीडीसी) के चुनाव लड़ेंगे.



8 चरणों में होंगे जिला विकास परिषद चुनाव
जम्मू कश्मीर में आठ चरणों वाले जिला विकास परिषद के चुनाव 28 नवंबर से शुरू हो रहे हैं. इस समय चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां जोरों पर हैं. पहले पंचायत, ब्लाक डेवेलपमेंट काउंसिल चुनाव बहिष्कार कर चुके कश्मीर केंदित दल भी इस बार जिला विकास परिषद चुनाव लड़ने के लिए मैदान में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज