होम /न्यूज /राष्ट्र /'आज सुकून तो बहुत मिला...', आतंकी के मारे जाने पर बोली कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट की विधवा

'आज सुकून तो बहुत मिला...', आतंकी के मारे जाने पर बोली कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट की विधवा

J&K News: शोपियां में आतंक का शिकार पूरन कृष्ण भट की पत्नी ने कहा आतंकी के मारे जाने से दिल को सुकून मिला. अब उसके परिवार को भी किसी के जाने का पता चलेगा. (सांकेतिक तस्वीर)

J&K News: शोपियां में आतंक का शिकार पूरन कृष्ण भट की पत्नी ने कहा आतंकी के मारे जाने से दिल को सुकून मिला. अब उसके परिवार को भी किसी के जाने का पता चलेगा. (सांकेतिक तस्वीर)

Jammu-Kashmir Shopian Encounter: शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया. इन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सुरक्षा बलों ने शोपियां में ढेर किए लश्कर के तीन आतंकी
पूरन कृष्ण भट की हत्या करने वाला आतंकी भी मारा गया
पूरन की पत्नी बोली- बच्चे अनाथ हो गए, परिवार खाली हो गया

(कोमल)

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के शोपिया जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया. इनमें से एक आतंकी कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट की हत्या में शामिल था. जबकि, एक अन्य आतंकी ने नेपाली नागरिक को मौत के घाट उतारा था. इस ऑपरेशन के बाद News 18 ने पूरन कृष्ण भट की पत्नी स्वीटी भट से बातचीत की. उन्होंने कहा, आज सुकून तो बहुत मिला है. आज मेरे पति को मारने वाला अतंकवादी मारा गया, लेकिन, मेरे बच्चे तो अनाथ हो गए और परिवार खाली हो गया.

आतंकवादियों ने पूरन को इस साल 15 अक्टूबर को शोपियां के चौधरी गुंड में उसके घर में घुस कर मारा था. उसी आतंकी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया. स्वीटी ने कहा, आज आतंकी के बच्चे भी वैसे ही रोएंगे जैसे मेरे बच्चे रो रहे हैं. मेरे बच्चे 15 अक्टूबर से अपने पिता को याद कर के रो रहे हैं. उन्होंने सुरक्षा बलों का शुक्रिया अदा किया. भट के परिवार वालों का कहना है कि सुरक्षा बल ही हैं जिनकी वजह से कश्मीर के हालात सुधर सकते हैं. जब हालात पूरी तरह ठीक हो जाएंगे तो कश्मीर में इस तरह कोई मारा नहीं जाएगा.

सुरक्षाबलों को मिली थी आतंकियों की जानकारी
गौरतलब है कि दरअसल, शोपियां जिले में सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि मुंझ मार्ग इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं. इसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया. उनकी मुठभेड़ हुई और उन्होंने तीन आतंकियों को मार गिराया. मारे गए तीनों आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा संगठन के बताए जा रहे हैं. कश्मीर के एडीजीपी ने बताया कि मारे गए 3 लोकल आतंकवादियों में से 2 की पहचान हो गई है. आतंकवादी लतीफ लोन शोपियां जिले का रहने वाला था. इसी ने कश्मीरी पंडित कृष्ण भट की हत्या में शामिल था. वहीं दूसरा आतंकी अनंतनाग का उमर नाजिर था, जो नजीर नेपाल के तिल बहादुर थापा की हत्या में शामिल था. आतंकियों के पास से 1 एके 47 राइफल और 2 पिस्तौल बरामद हुआ है.

Tags: Jammu and kashmir encounter, National News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें