Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    J-K: शोपियां में घर में छिपकर फायरिंग कर रहे 3 आतंकी, सुरक्षाबलों ने सरेंडर के लिए परिवार को बुलाया

    आतंकियों से बात करने के लिए आंतकियों के परिजनों को भी मुठभेड़ स्थल पर बुला लिया है. (फाइल)
    आतंकियों से बात करने के लिए आंतकियों के परिजनों को भी मुठभेड़ स्थल पर बुला लिया है. (फाइल)

    सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां के कुटपोरा इलाके में आतंकियों (Militants) के छिपे होने का इनपुट मिला था. पुलिस ने विशेष सूचना मिलने पर आज तड़़के जिला शोपियां के कुटपोरा इलाके में पुलिस के एसओजी के विशेष दल, सेना की 34 आरआर और सीआरपीएफ के जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 10, 2020, 2:18 PM IST
    • Share this:
    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां के कुटपोरा इलाके में सुरक्षाबलों की आंतकियों के साथ मुठभेड़ चल रही है. सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकवादियों को घेर लिया है. उन्हें सरेंडर के लिए कहा जा रहा है. आतंकियों से बात करने के लिए आंतकियों के परिजनों को भी मुठभेड़ स्थल पर बुला लिया है. फिलहाल आतंकी सुरक्षाबलों की घेराबंदी में है और दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है.

    बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को कुटपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. पुलिस ने विशेष सूचना मिलने पर आज तड़़के जिला शोपियां के कुटपोरा इलाके में पुलिस के एसओजी के विशेष दल, सेना की 34 आरआर और सीआरपीएफ के जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

    महबूबा मुफ्ती के फिर विवादित बोल, कहा- नौकरी नहीं मिलेगी तो बंदूक उठाएंगे जम्मू-कश्मीर के युवा



    इस बीच सुरक्षाबलों को स्थानीय लोगों से पता चला कि मकान में छिपे तीन आतंकवादियों में से दो आतंकी स्थानीय हैं. वे हाल ही में आतंकी संगठन में शामिल हुए हैं. सुरक्षाबलों ने इसके बाद आतंकियों को एक बार फिर आत्मसमर्पण करने के लिए कहा. जिसके बाद उनके परिवार को भी मौके पर बुलाया गया है. परिजन भी परिवार का हवाला देकर अपने बच्चों को सुरक्षाबलों के आगे आत्मसमर्पण करने की गुहार लगा रहे हैं.
    बता दें कि सोमवार को नियंत्रण रेखा पर किरनी सेक्टर में तलाशी अभियान के दौरान पुलिस और सेना ने कामयाबी हासिल करते हुए एक आतंकी ठिकाने को नेस्तनाबूत कर दिया था. मौके से बड़ी मात्रा में गोलाबारूद और हथियार भी बरामद किए गए थे.


    इस संबंध में एसएसपी रमेश अंगराल, एएसपी खालिद अमीन और डीएसपी ऑपरेशन मुनीश शर्मा ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि विश्वसनीय सूत्रों से अहम जानकारी मिली थी जिसके बाद डीएसपी ऑपरेशन मुनीश शर्मा की अगुवाई में पुलिस,एसओजी और सेना की तरफ से नियंत्रण रेखा के कीरनी सेक्टर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज