लाइव टीवी
Elec-widget

जम्मू-कश्मीर: बारामूला जिले के सोपोर से 5 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: November 16, 2019, 7:19 PM IST
जम्मू-कश्मीर: बारामूला जिले के सोपोर से 5 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर के सोपोर से 5 संदिग्ध आतंकियों के गिरफ्तार किए जाने की खबर है (सांकेतिक फोटो)

बारामूला (Baramulla) जिले के सोपोर (Sopore) में इस ऑपरेशन को पुलिस और सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने अंजाम दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 7:19 PM IST
  • Share this:
सोपोर, बारामूला. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बारामूला जिले (Baramula District) से पुलिस (Police) और सुरक्षा बलों (Security Forces) की संयुक्त टीम ने अभियान चलाकर पांच संदिग्ध आतंकियों (Terrorists) को गिरफ्तार किया है.

इन लोगों को सोपोर इलाके (Sorope Area) के लोगों को डराने-धमकाने के लिए गिरफ्तार किया गया है. पुलिस (Police) के मुताबिक इनके पास से लश्कर के धमकी भरे पोस्टर भी बरामद हुए हैं.



संदिग्ध आतंकियों के पास से बरामद किए गए हैं लश्कर-ए-तैयबा के धमकी भरे पोस्टर
Loading...

कश्मीर जोन (Kashmir Zone) की पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी दी है. सोपोर पुलिस (Sopore Police) के मुताबिक इन संदिग्धों में से 3 लोगों को इलाके के लोगों को धमकाने और डराने के चलते गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों के पास से आपराधिक सामान, जिसमें लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) आतंकी संगठन के धमकी भरे पोस्टर भी शामिल हैं, बरामद किए गए हैं. इस मामले में केस भी दर्ज कर लिया गया है.

वहीं, जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) के मुताबिक गिरफ्तार किए गए 2 अन्य आतंकी समर्थक उल्फत बशीर मीर और ऐजाज अहमद भट को आज कुपवाड़ा बाईपास क्रॉसिंग (Kupwara Bypass crossing) के पास से गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से भी आपराधिक सामग्री (Incriminating Materials) और गोलाबारूद (Ammunition) बरामद किया गया है. शुरुआती जांच में पाया गया है कि दोनों ही मामले एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और ये सभी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करते हैं. इन पांचों आतंकियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: जल्द ही वायुसेना होगी और मजबूत, 1400 से बढ़कर 2000 हो जाएंगे सैन्य विमान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 5:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com