जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, चार आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, चार आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है

सुरक्षाबलों को रविवार को जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) के इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2020, 1:18 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) जिले में रविवार को भारतीय सेना (Indian Army) ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया. कुलगाम जिले के गुड्डर इलाके में भारतीय सेना, सीआरपीएफ, पुलिस की आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ के बाद इन चार आतंकियों को मार गिराया गया. फिलहाल ऑपरेशन जारी है.

और आतंकियों की तलाश जारी
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के देवसर क्षेत्र में रविवार की शाम को सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की. इस दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी की गई जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए इन आतंकियों को ढेर कर दिया. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है. इलाके में और आतंकियों की तलाश की जा रही है. मारे गए आतंकियों की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है न ही उनके संगठन केे बारे में जानकारी मिली है.

आतंकियों ने किया था सिपाही का अपहरण
इससे पहले शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे. दोनों ने कुछ घंटे पहले ही एक सिपाही का अपहरण किया था. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने कुलगाम के फ्रीसाल इलाके में सेना के गश्ती दल पर शाम में गोलीबारी की. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में आतंकवादी मारे गए.



उन्होंने कहा कि उनकी पहचान और संगठन का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-
सैनिकों ने सिक्किम पर किया कब्‍जा, फिर आज ही के दिन बना भारत का 22वां राज्‍य

COVID-19 पर बोले CJI बोबडे- हालात से निपटना सरकार का काम, कोर्ट नहीं देगा दखल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज