लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर: लाल चौक के पास सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड अटैक, 1 की मौत, 15 घायल

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 3:59 PM IST
जम्मू-कश्मीर: लाल चौक के पास सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड अटैक, 1 की मौत, 15 घायल
लाल चौक के पास ग्रेनेड हमले में 13 लोग जख्मी हो गए.

श्रीनगर (Srinagar) के लाल चौक में हुए ग्रेनेड हमले (Grenade Attack) में एक शख्स की मौत हो गई है वहीं करीब 15 लोग इस हमले में घायल हुए हैं. हमले के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पिछले एक हफ्ते में ये दूसरा ग्रेनेड अटैक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 3:59 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर में ग्रेनेड हमले (Grenade Attack) की खबर आ रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लाल चौक के पास मौलाना आजाद रोड पर स्थित हरि सिंह स्ट्रीट बाजार पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया है. इस हमले में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि घायलों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है. फिलहाल किसी के मारे जाने की सूचना नहीं है. इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

पुलिस ने बताया कि हमला भीड़-भाड़ वाले हरि सिंह हाई स्ट्रीट बाजार में दोपहर एक बजकर 20 मिनट पर हुआ. उन्होंने बताया कि हमले में एक व्यक्ति की जान चली गई और अन्य 15 लोग घायल हुए है. घायलों में दो की हालत गंभीर है.



बताया जा रहा है कि श्रीनगर के लाल चौक के पास हरि सिंह स्ट्रीट भीड़भाड़ वाला इलाका है. आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर यहां ग्रेनेड फेंका, लेकिन वो सड़क के एक किनारे जाकर गिरा. इससे ज्यादा से ज्यादा नागरिक इसकी चपेट में आ गए. घायलों को नज़दीकी अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.
Loading...




GRANADE
इस हमले के बाद जगह-जगह सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.


पिछले एक हफ्ते में ये दूसरा ग्रेनेड अटैक है. इससे पहले 29 अक्टूबर को पुलवामा में CRPF की एक पेट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड फेंका गया था. पुलवामा के द्रबगाम में स्थित एग्जाम सेंटर के पास आतंकियों ने फायरिंग की. हालांकि, इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ था.


ये भी पढ़ें-
जम्मू में दरबार सजते ही बदला इतिहास, यहां पहली बार शान से लहराया तिरंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 1:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...