Home /News /nation /

जम्‍मू-कश्‍मीर में मारा गया ISJK का आतंकी, एएसआई की हत्‍या में था शामिल

जम्‍मू-कश्‍मीर में मारा गया ISJK का आतंकी, एएसआई की हत्‍या में था शामिल

शोपियां में भी हुई थी मुठभेड़. (Pic- ANI)

शोपियां में भी हुई थी मुठभेड़. (Pic- ANI)

Jammu Kashmir: जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्‍त अभियान में इस्‍लामिक स्‍टेट इन जम्‍मू कश्‍मीर (ISJK) के आतंकी को अनंतनाग में मार गिराया है. इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की ओर से संयुक्‍त अभियान चलाया गया था. इसी बीच आतंकियों की ओर से फायरिंग हुई और मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीनगर. जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu Kashmir) में सुरक्षाबलों को शनिवार को आतंकियों (Terrorist) के खिलाफ एक और सफलता मिली है. जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्‍त अभियान में इस्‍लामिक स्‍टेट इन जम्‍मू कश्‍मीर (ISJK) के आतंकी को अनंतनाग (Anantnag Encounter) में मार गिराया है. आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच यह एनकाउंटर दक्षिण कश्‍मीर के अनंतनाग के कलां क्षेत्र में हुआ. मारे गए आतंकी की पहचान फहीम भट के रूप में हुई है. वह जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के एएसआई मोहम्‍मद अशरफ की हत्‍या में भी शामिल था. उन्‍हें 3 दिन पहले आतंकियों ने बिजिबिहारा में मार दिया था.

    बताया गया है कि इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की ओर से संयुक्‍त अभियान चलाया गया था. इसी बीच आतंकियों की ओर से फायरिंग हुई और मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. मारा गया आतंकी फहीम भट अनंतनाग के ही कदीपोरा का रहने वाला था. सुरक्षाबलों ने मौके से बड़ी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किए हैं.

    इससे पहले 24 दिसंबर को भी जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था. पुलिस ने बताया था कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद, सुरक्षा बलों ने जिले के अरवानी इलाके के मुमनहाल गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.

    आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और तलाश अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था.

    Tags: Jammu kashmir, Terrorist

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर