जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा में सेना ने दो आतंकियों को AK56 के साथ पकड़ा

सेना ने आतंकी को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस आतंकी से पूछताछ की जा रही है.

News18Hindi
Updated: July 9, 2018, 11:27 PM IST
जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा में सेना ने दो आतंकियों को AK56 के साथ पकड़ा
kashmir
News18Hindi
Updated: July 9, 2018, 11:27 PM IST
जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा में सेना ने वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे दो आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है. आतंकी के पास से एक AK56 और मैग्‍जीन बरामद की गई है. सेना ने आतंकी को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस आतंकी से पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के अनुसार उत्‍तर-कश्‍मीर के कुपवाड़ा सेक्‍टर में दो आतंकी पिस्‍तौल लेकर वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहेे थेे. इसी दौरान सेना ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो आतंकियों ने जवानों पर गोली चला दी. जवाबी कार्रवाई के बाद सेना ने दोेनों आतंकी को गिरफ्तार कर लिया. सेना ने आतंकी को पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस आतंकी से पूछताछ कर और जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

इससे पहले जम्‍मू कश्‍मीर में पुलवामा जिले के बाटगुंड में आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. यह हमला तब हुआ जब सीआरपीएफ के जवान गश्‍त लगा रहे थे. हालांकि इस हमले में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं मिली है. फिलहाल इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. वहीं दूसरी ओर शोपियां के एक शख्‍स का शव बरामद हुआ है. कुलगाम में एक युवक का गोलियों से छलनी शव मिला है. इस युवक की पहचाना शोपियां निवासी तारिक अ‍हमद के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इस घटना को किसने अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें :-

जम्‍मू-कश्‍मीर: पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर ग्रेनेड हमला

J&K: कुपवाड़ा में भारतीय सेना के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर