Assembly Banner 2021

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में घायल कृष्णा ढाबा मालिक के बेटे की मौत, 'मुस्लिम जांबाज फोर्स' ने ली थी हमले की जिम्मेदारी

जम्मू-कश्मीर में तैनात सुरक्षाबल. (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर में तैनात सुरक्षाबल. (फाइल फोटो)

Jammu Kashmir News: अधिकारियों ने बताया कि मेहता का पिछले 10 दिन से एसएमएचएस अस्पताल में इलाज चल रहा था और रविवार तड़के उसने दम तोड़ दिया.

  • Share this:
श्रीनगर. आतंकवादियों के हमले में गोली लगने से घायल हुए लोकप्रिय कृष्णा ढाबा के मालिक के बेटे की यहां रविवार को मौत हो गई. आतंकवादियों ने ढाबा मालिक के बेटे आकाश मेहता को 17 फरवरी को गोली मारी थी.

अधिकारियों ने बताया कि मेहता का पिछले 10 दिन से एसएमएचएस अस्पताल में इलाज चल रहा था और रविवार तड़के उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने उसे नजदीक से गोली मारी थी, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस हमले की जिम्मेदारी ‘मुस्लिम जांबाज फोर्स’ ने ली है. यह आतंकवादी संगठन 1990 के दशक से सक्रिय है.

शाकाहारी भोजन परोसने वाला कृष्णा ढाबा इलाके में काफी लोकप्रिय है. यह दुर्गनाग इलाके में स्थित है. भारत और पाकिस्तान के लिए संयुक्त राष्ट्र सैन्य पर्यवेक्षक समूह (यूएनएमओजीआईपी) के कार्यालय और जम्मू-कश्मीर के मुख्य न्यायाधीश के निवास जैसे कई महत्वपूर्ण भवन ढाबे से 200 मीटर के दायरे में स्थित हैं.

इस हमले के सिलसिले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के कथित संबंध प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से संबद्ध छद्म समूह से बताए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज