Home /News /nation /

Jammu-Kashmir News: अनंतनाग में बड़ा आतंकी हमला, बीजेपी नेता और पत्नी को गोलियों से छलनी किया

Jammu-Kashmir News: अनंतनाग में बड़ा आतंकी हमला, बीजेपी नेता और पत्नी को गोलियों से छलनी किया

घटना पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शोक व्यक्त किया है. (फोटो साभार ANI)

घटना पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शोक व्यक्त किया है. (फोटो साभार ANI)

आतंकियों ने कुलगाम बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार को अपना निशाना बनाया. पार्टी नेता पर आतंकी हमले के बाद बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. जम्मू-कश्मीर के बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की आतंकवादी हमले में मौत की पुष्टि की है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग (Anantnag  News) से एक बड़ी खबर सामने आई. यहां दक्षिण कश्मीर (South Kashmir) के अनंतनाग जिले में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ. आतंकवादियों ने एक बीजेपी नेता और उनकी पत्नी पर हमला (Terrorists shot at BJP Leader) किया और उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया. घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां दोनों की मौत हो गई. इस घटना को आतंकियों ने शहर के लाल चौक पर अंजाम दिया.

    आतंकियों ने कुलगाम बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार (Gulam Rasool Dar) को अपना निशाना बनाया. पार्टी नेता पर आतंकी हमले के बाद बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. जम्मू-कश्मीर के बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की आतंकवादी हमले में मौत की पुष्टि की है. गुलाम रसूल डार बीजेपी के पदाधिकारी होने के साथ साथ सरपंच भी थे. वो कुछ दिन पहले ही पंचायत चुनाव में चुने गए थे.

    बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की आतंकी हमले में मौत पर राज्य के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शोक व्यक्त किया है. उपराज्यपाल ने घटना के बाद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी.

    इस आतंकी घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव बना हुआ है. सेना ने पूरे इलाके को घेर पर आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. इस हमले को राज्य में धारा 370 हटाए जाने की दूसरी वर्षगांठ से जोड़ कर भी देखा जा रहा है. गौरतलब है कि चार दिन पहले 5 अगस्त को राज्य से अनुच्छेद 370 हटाए जाने की दूसरी वर्षगांठ थी.

    Tags: Jammu and kashmir, Jammu kashmir

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर