Home /News /nation /

jammu kashmir lg manoj sinha call all party meeting on valley situation lak

जम्मू-कश्मीरः एलजी मनोज सिन्हा ने राज्य में पार्टी प्रमुखों की बैठक बुलाई, वर्तमान हालात पर चर्चा

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा. ANI Phone

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा. ANI Phone

Jammu Kashmir news: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने राज्य की मौजूदा हालात पर विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रमुखों की बैठक बुलाई है. नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना को आमंत्रित किया है.

अधिक पढ़ें ...

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने अमरनाथ यात्रा सहित केंद्र शासित प्रदेश के मौजूदा हालात पर चर्चा करने के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रमुखों को एक बैठक के लिए आमंत्रित किया है.अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों के मुताबिक इस बैठक के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना और अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है.

अमरनाथ यात्रा को लेकर चर्चा
अधिकारियों के अनुसार यह बैठक आज शाम राजभवन में होने वाली है. बैठक में जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात के अलावा गुरुवार से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा को लेकर चर्चा की जाएगी. पीडीपी के मुख्य प्रवक्ता सुहैल बुखारी ने इस बैठक के समय पर सवाल खड़े करते हुए ट्वीट किया, ‘शाम को गंभीर विषयों को लेकर होने वाली एक बैठक के लिए सुबह में निमंत्रण भेजा जाता है. क्या मजाक है! वैसे प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में सभी दलों की हुई बैठक के नतीजे क्या निकले, जिसमें जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल और केंद्रीय गृह मंत्री भी मौजूद थे?’ हालांकि, पीडीपी प्रवक्ता ने बैठक में महबूबा मुफ्ती के हिस्सा लेने को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

Tags: Farooq Abdullah, Jammu kashmir, Kashmir, Manoj Sinha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर