Home /News /nation /

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, ऑपरेशन जारी

सेना के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. (सांकेतिक तस्वीर)

सेना के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Jammu Kashmir News: पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे, उसी दौरान छिपे आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी और आतंकवादी मारा गया.

अधिक पढ़ें ...

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के किलबाल इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया.

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे, उसी दौरान छिपे आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी और आतंकवादी मारा गया. उन्होंने बताया कि मारे गये आतंकवादी और उसके संगठन की पहचान की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंतिम सूचना मिलने तक अभियान जारी था.

जम्मू कश्मीर के बडगाम से लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी गिरफ्तार
इससे पहले, सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले से लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आतंकवादी को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया था और उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद जब्त किए थे. दरअसल, सुरक्षा बलों को आतंकवादी की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद सुबह बडगाम के चदूरा इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया गया.

आतंकियों के पास से हथियार और गोलाबारूद बरामद
अधिकारी ने कहा कि अभियान के दौरान प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक सक्रिय आतंकवादी को पकड़ा गया. अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की पहचान शोपियां के मेमंदर निवासी जहांगीर अहमद नाइकू के तौर पर हुई है. आतंकियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, एक पिस्तौल, पिस्तौल की दो मैगजीन और पिस्तौल के 16 कारतूस समेत हथियार और गोलाबारूद भी बरामद किया गया.

(इनपुट भाषा से भी)

Tags: Jammu, Jammu kashmir, Kashmir, Terrorist

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर