होम /न्यूज /राष्ट्र /

Breaking News: श्रीनगर में सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद

Breaking News: श्रीनगर में सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद

सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ जारी है (File Image)

सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ जारी है (File Image)

Militant attack in Srinagar: घटना पर कश्‍मीर के आईजी ने कहा कि तीन आतंकियों ने सेना के जवानों पर गोलीबारी की. जिसमें गंभीर रूप से घायल हुए दो जवानों की मौत हो गई. अभी तक की जानकारी के अनुसार इस हमले में जैश का हाथ है.

    श्रीनगर (Srinagar) के बाहरी इलाके परिम्पुरा में गुरुवार को त्वरित प्रतिक्रिया दल (QRT) पर आतंकवादियों के हमले (Terrorist Attack) में दो सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों (Terrorist) ने परिम्पुरा इलाके के खुशीपुरा में सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू कर दिया है. घटना पर कश्‍मीर के आईजी ने कहा कि तीन आतंकियों ने सेना के जवानों पर गोलीबारी की. जिसमें गंभीर रूप से घायल हुए दो जवानों की मौत हो गई. अभी तक की जानकारी के अनुसार इस हमले में जैश का हाथ है. गोलीबारी के बाद हथियारबंद आतंकी एक कार में सवार होकर भाग गए. तीनों में से दो शायद पाकिस्‍तान से और एक स्‍थानीय है.

    इसके पहले बीते शनिवार को पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से एक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन (Ceasefire Violation) किया गया था. पाकिस्तान की ओर से राजौरी के नौशेरा सेक्टर (Nowshera Sector) में भारतीय सेना की पोस्ट को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई थी. इस गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

    ये भी पढ़ें: OIC में पाकिस्तान को बड़ा झटका, नहीं होगी कश्मीर मुद्दे पर चर्चा

    ये भी पढ़ें: LAC पर चीन की हर चाल होगी नाकाम! भारतीय सेना को मिलने जा रहे हैं खास इजरायली और अमेरिकी ड्रोन

    आतंकियों को घुसपैठ कराने के मक़सद से अभी तक इस साल पाकिस्तान ने 4137 बार सीजफायर का उलंघन किया है. इससे पहले जम्मू इलाके में कई वारदातों को आतंकियों ने अंजाम दिया है. बता दें कि भारतीय सेना ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके में ट्रक में छुपकर जा रहे चार आतंकियों को मार गिराया था. ये सभी दहशतगर्द आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े हुए थे. इस घटना के बाद से पाकिस्तान बौखला गया है और लगातार भारतीय सेना को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर रहा है.undefined

    Tags: Breaking news in hindi, Jammu kashmir, Shot by militants, Terrorist attack

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर