कश्मीर: जैश आतंकियों ने 2 लोगों को किया अगवा, एक को मारी गोली

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 9:53 AM IST
कश्मीर: जैश आतंकियों ने 2 लोगों को किया अगवा, एक को मारी गोली
घाटी में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

जम्मू पुलिस (Jammu Police) के एक प्रवक्ता ने ये जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना सोमवार शाम करीब 7:30 बजे की है. पुलवामा जिले के त्राल में वनक्षेत्र से राजौरी जिला निवासी अब्दुल कदीर कोहली और श्रीनगर के खोनमोह निवासी मंजूर अहमद को अज्ञात बंदूकधारियों ने अगवा किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2019, 9:53 AM IST
  • Share this:
जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों (Millitants) ने दो व्यक्तियों को अगवा कर एक की हत्या कर दी है. जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद ये इस तरह की पहली घटना है.

जम्मू पुलिस के एक प्रवक्ता ने ये जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना सोमवार शाम करीब 7:30 बजे की है. पुलवामा जिले के त्राल में वनक्षेत्र से राजौरी जिला निवासी अब्दुल कदीर कोहली और श्रीनगर के खोनमोह निवासी मंजूर अहमद को अज्ञात बंदूकधारियों ने अगवा किया था.

इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान वनक्षेत्र में ही कदीर कोहली की लाश बरामद हुई. उसे गोली मारी गई थी. जबकि अगवा हुए दूसरे शख्स मंजूर अहमद की तलाश जारी है.

इस बीच कश्मीर में कानून व्यवस्था का जायजा लेने के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने आज हाई लेवल मीटिंग बुलाई है.


Loading...



बता दें कि कश्मीर घाटी में सोमवार को लगातार 22वें दिन आम जीवन प्रभावित रहा. पाबंदियों की वजह से यहां के बाजार और स्कूल बंद रहे, लेकिन शहर में निजी वाहनों की आवाजाही में चल रही है. पुलिस का कहना है कि घाटी के ज्यादातर हिस्सों में पाबंदियां हटाई जा चुकी हैं, लेकिन ऐहतिहातन सुरक्षा बलों की तैनाती जारी रहेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...