लाइव टीवी

नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से भारी फायरिंग, यहीं से भारत में घुसे थे F16 विमान

News18Hindi
Updated: February 28, 2019, 3:34 PM IST
नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से भारी फायरिंग, यहीं से भारत में घुसे थे F16 विमान
नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से भारी फायरिंग, यहीं से भारत में घुसे थे F16 विमान

बुधवार को नौशेरा में ही पाकिस्तान के F16 विमान भारतीय एयरस्पेस में घुसे थे, जहां वायुसेना ने उनका एक विमान मार गिराया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2019, 3:34 PM IST
  • Share this:
जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है. दोपहर 2.15 बजे से राजौरी के नौशेरा में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग हो रही है. इस फायरिंग में एक स्थानीय नागरिक जख्मी हो गया है. बुधवार को नौशेरा में ही पाकिस्तान के F16 विमान भारतीय एयरस्पेस में घुसे थे, जहां वायुसेना ने उनका एक विमान मार गिराया था.




इसी बीच खबर है कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए पाकिस्‍तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने बयान जारी किया है कि पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने को तैयार हैं. हालांकि भारत ने पाकिस्‍तान विदेश मंत्री के प्रस्‍ताव को ठुकरा दिया है. भारत ने कहा है कि वो पायलट की रिहाई किसी भी हाल में चाहता है.

आपको बता दें शाम 5 बजे  थलसेना, वायुसेना और नौसेना शाम 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है. तीनों ही सेनाओं के चीफ मीडिया को संबोधित करेंगे.  तीनों ही सेनाओं के अध्यक्ष आज रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से मिले थे, जिसमें उन्होंने रक्षा मंत्री को सीमा के ताजा हालात की जानकारी दी थी.क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2019, 2:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर