लाइव टीवी

पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में शुरू की भारी गोलाबारी, भारतीय सेना ने दिया कड़ा जवाब

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 2:52 PM IST
पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में शुरू की भारी गोलाबारी, भारतीय सेना ने दिया कड़ा जवाब
पाकिस्तानी सेना दो सेक्टरों में लगाता गोलाबारी कर रहा है

पाकिस्तानी सेना (Pakistani Army) का जम्मू कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा और एलओसी पर गोलाबारी का यह लगातार पांचवां दिन है.

  • Share this:
जम्मू. पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पुंछ जिले के कस्बा सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर बुधवार सुबह से ही गोलाबारी करना शुरू कर दिया. पाकिस्तानी सेना दो सेक्टरों में लगाता गोलाबारी कर रहा है जिसका भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. पाकिस्तानी सेना (Pakistani Army) का जम्मू कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा और एलओसी पर गोलाबारी का यह लगातार पांचवां दिन है. एक रक्षा प्रवक्ता ने इस बात जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि आज करीब साढ़े नौ बजे पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के किरनी और देगवार सेक्टरों में एलओसी पर छोटे हथियारों और मोर्टार से गोलाबारी कर बिना उकसावे के संघर्षविराम का उल्लंघन किया. पाकिस्तान के इस हमले का भारतीय सेना ने इसका कड़ा जवाब दिया. अंतिम रिपोर्ट मिलने तक दोनों पक्षों की ओर से सीमा पार गोलाबारी जारी थी. हालांकि पाकिस्तान की गोलाबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. पाकिस्तान ने मंगलवार को पुंछ के बालाकोट सेक्टर में एलओसी पर मोर्टार के गोले दागे थे.

मंगलवार को राजौरी और पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास 12 घंटे में पाकिस्तान (Pakistan) ने दूसरी बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया था. रक्षा प्रवक्ता ने कहा, सुबह करीब साढ़े सात बजे, पाकिस्तानी सेना ने सुंदरबानी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संघर्षविराम का उल्लंघन कर गोलीबारी की और मोर्टार दोगे. पाकिस्तान ने सोमवार रात भी पुंछ के गुलपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास गोलीबारी की थी और मोर्टार दागे थे.



ये भी पढ़ें : पाकिस्‍तान में हुए दो आतंकी हमलों में गई सात सैनिकों की जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 2:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading