लाइव टीवी

J&K: लश्कर को सहयता पहुंचाने के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 10:41 PM IST
J&K: लश्कर को सहयता पहुंचाने के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद
इस इलाके में सक्रिय लश्कर के आतंकवादियों को ये लोग शरण और अन्य सहयता पहुंचाते थे.

प्रवक्ता ने बताया कि इन लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, पिस्तौल, एक ग्रेनेड और हथियारों का जखीरा बरामद किया गया.

  • Share this:
श्रीनगर. लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के आतंकवादियों के चार सहयोगियों को जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बडगाम जिले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से हथियार और गोलाबारूद बरामद किया गया. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने मुजफ्फर अहमद डार, मुद्दसीर अहमद लोन, यूनिस वाज्वा को गिरफ्तार किया. ये सभी बुडरान के रहनेवाले हैं. वहीं पोश्कर खाग के रहने वाले नजीर अहमद शेख को भी गिरफ्तार किया गया.

प्रवक्ता ने बताया कि इन लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, पिस्तौल, एक ग्रेनेड और हथियारों का जखीरा बरामद किया गया. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, इस इलाके में सक्रिय लश्कर के आतंकवादियों को ये लोग शरण और अन्य सहयता पहुंचाते थे. इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच जारी है.

घाटी में सेना ने मार गिराए कई आतंकी
हाल ही में सुरक्षाबलों ने घाटी में कई आतंकी मार गिराए हैं. बीते मंगलवार को श्रीनगर के नवाकदल में हुए मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकी मार गिए थे. मारे गए आतंकियों में एक अलगाववादी गुट हुर्रियत के चेयरमैन मोहम्मद अशरफ खान का छोटा बेटा जुनैद खान था. दूसरा आतंकवादी तारिक अहमद शेख पुलवामा का रहने वाला था.



बुधवार को बीएसएफ दस्ते पर आतंकी हमला


जम्मू कश्मीर के गांदेरबल जिले में आज ही आतंकवादियों ने सीमा सुरक्षा बल को निशाना बनाया. आतंकियों के इस हमले में बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए. अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने बीएसएफ के जवानों पर गोलीबारी की. इस गोलीबारी में दो जवान घायल हो गए. इलाज के दौरान अस्पताल जाते वक्त दोनों जवानों ने दम तोड़ दिया.

 



 
First published: May 20, 2020, 10:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading