Home /News /nation /

जम्मू कश्मीरः आतंकियों के निशाने पर गैर स्थानीय मजदूर, तत्काल सुरक्षा शिविरों में भेजने का आदेश जारी

जम्मू कश्मीरः आतंकियों के निशाने पर गैर स्थानीय मजदूर, तत्काल सुरक्षा शिविरों में भेजने का आदेश जारी

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

Jammu Kashmir Latest News in Hindi: सभी जिला पुलिस प्रमुखों को भेजे संदेश में पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर रेंज) विजय कुमार ने कहा, आपके न्यायाधिकार क्षेत्र में रह रहे सभी गैर स्थानीय मजदूरों को तत्काल नजदीकी पुलिस थाने या केंद्रीय अर्धसैनिक बल या सेना के प्रतिष्ठानों में लाया जाना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा लगातार गैर स्थानीय मजदूरों को निशाना बनाए जाने के बाद पुलिस और प्रशासन एक्शन में आ गया है. न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक पुलिस अधिकारियों ने सभी जिला प्रमुखों से गैर-स्थानीय मजदूरों को तुरंत सुरक्षा शिविरों में स्थानांतरित करने के लिए कहा है. प्रशासन द्वारा यह कदम आतंकवादियों द्वारा 24 घंटें में बिहार के 4 मजदूरों की हत्या और दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में एक अन्य को गंभीर रूप से घायल करने के बाद उठाया गया है.

    सभी जिला पुलिस प्रमुखों को भेजे संदेश में पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर रेंज) विजय कुमार ने कहा, आपके न्यायाधिकार क्षेत्र में रह रहे सभी गैर स्थानीय मजदूरों को तत्काल नजदीकी पुलिस थाने या केंद्रीय अर्धसैनिक बल या सेना के प्रतिष्ठानों में लाया जाना चाहिए. संदेश में कहा गया, यह मामला अति आवश्यक है.

    बता दें कि महज 24 घंटे के भीतर आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर में 4 गैर स्थानीय नागरिकों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. रविवार को कुलगाम जिले के वानपोह में आतंकवादियों द्वारा दो और गैर-स्थानीय मजदूरों- राजा रेशी देव और जोगिंदर रेशी देव की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि 1 मजदूर गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. इससे पहले शनिवार को भी यूपी और बिहार के दो नागरिकों की हत्या कर दी गई थी.

    श्रीनगर में बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार को निशाना बनाया गया था, जबकि पुलवामा में यूपी के निवासी सगीर अहमद की हत्या की गई. रविवार को कुलगाम के वानपोह इलाके में मारे गए मजदूरों की पहचान बिहार के राजा, जोगिंदर के रूप में हुई है. चुनचुन देव गोली लगने की वजह से घायल हो गए.

    Tags: Jammu kashmir, Jammu kashmir news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर