Home /News /nation /

जम्‍मू कश्‍मीर: शिरमल में आतंकियों ने राजस्‍थान के ट्रक को बनाया निशाना, ड्राइवर को मार डाला

जम्‍मू कश्‍मीर: शिरमल में आतंकियों ने राजस्‍थान के ट्रक को बनाया निशाना, ड्राइवर को मार डाला

सूचना है कि दो में से एक आतंकी पाकिस्तानी है.

सूचना है कि दो में से एक आतंकी पाकिस्तानी है.

जम्मू और कश्मीर (Jammu Kashmir) आर्टिकल 370 (Article 370) हटने के बाद से ही बौखलाए आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) स्थित  शिरमल  (Shrimal) से खबर है कि दो आतंकियों ने राजस्थान (Rajasthan) के एक ट्रक ड्राइवर को निशाना बनाया. आतंकियों ने राजस्थान के नंबर प्लेट के ट्रक को निशाना बनाया. पुलिस सूत्रों की ओर से मुहैया कराई गई जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

    जम्मू-कश्मीर पुलिस के सूत्रों के अनुसार, ट्रक चालक की पहचान शोरी खान के तौर पर हुई जिन्हें  आतंकवादियों ने गोली मार दी. दो आतंकियों में से एक पाकिस्तानी बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार ट्रक में सेब थे. आतंकियों ने ट्रक पर हमला किया और ड्राइवर को मौत के घाट उतार दिया.

    5 अगस्त के बाद पहली घटना
    बता दें कि 5 अगस्त को केंद्र सरकार की ओर से आर्टिकल 370 (Article 370) और आर्टिकल 35ए  (Article 35a) हटाए जाने के साथ-साथ राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने संबंधी विधेयक पेश करने के बाद ये ऐसी पहली घटना है.

    Jammu Kashmir Police, Two terrorists, Rajasthan , terrorism, terrorist,जम्मू कश्मीर पुलिस, दो आतंकवादी, राजस्थान, आतंकवाद, आतंकवादी

    इससे पहले आतंकियों ने श्रीनगर (Srinagar) में एक ग्रेनेड हमला किया था. हमला श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में हुआ था. हमले के बाद से ही भारतीय सेना (Indian Army) ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया था.

    यह भी पढ़ें:  कश्मीर से 370 हटाने का विरोध करते ब्रिटिश सांसद पर भड़के भारतीय मूल के लोग

    Tags: Jammu and kashmir, Kashmir news, Terrorism

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर