जम्‍मू कश्मीर: घर में घुसकर पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या, पुलवामा में आतंकी ढेर

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में अज्ञात आतंकवादियों ने शुक्रवार को एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी जावीद अहमद के वारपुरा स्थित घर में उन पर गोलियां चलाईं. अहमद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

  • Share this:
    उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में अज्ञात आतंकवादियों ने शुक्रवार को एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी जावीद अहमद के वारपुरा स्थित घर में उन पर गोलियां चलाईं. अहमद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

    जम्मू-कश्मीर पुलिस में विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) के तौर पर शामिल हुए अहमद को अभियान से जुड़े आधार पर ‘फॉलोवर’ (पुलिस कॉंस्टेबल व्यवस्था में प्रवेश का स्तर) बनाया गया था. यह हमला राज्‍य में निकाय चुनावों के तीसरे चरण के मतदान से ठीक पहले हुआ है.

    वहीं राज्‍य के पुलवामा जिले के बबगुंड इलाके में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. शुक्रवार देर रात को सुरक्षाबलों को आतंकियों के यहां पर छुपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद ऑपरेशन चलाया गया. दो से तीन आतंकी होने की आशंका जताई जा रही है. दोनों ओर से फायरिंग जारी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.