Home /News /nation /

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में पुलिसकर्मी की गोली मारकर की हत्या, आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में पुलिसकर्मी की गोली मारकर की हत्या, आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू

अधिकारी ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और हमलावरों की तलाश की जा रही है. (सांकेितक तस्वीर)

अधिकारी ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और हमलावरों की तलाश की जा रही है. (सांकेितक तस्वीर)

Anantnag Encounter Today: पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने अनंतनाग में बिजबेहरा इलाके के हसनपोरा में स्थित जम्मू कश्मीर पुलिस के हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद के घर के पास उनपर शाम करीब साढ़े पांच बजे गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि मोहम्मद को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

अधिक पढ़ें ...

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के अनंतनाग ज़िले में आतंकवादियों ने शुक्रवार को एक पुलिस कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने अनंतनाग में बिजबेहरा इलाके के हसनपोरा में स्थित जम्मू कश्मीर पुलिस के हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद के घर के पास उनपर शाम करीब साढ़े पांच बजे गोलीबारी की.

उन्होंने बताया कि मोहम्मद को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. अधिकारी के मुताबिक, इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और हमलावरों की तलाश की जा रही है.

शोपियां मुठभेड़ में ढेर हुए थे लश्कर के दो आतंकी
इससे पहले, बीते 22 जनवरी को जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गये थे. जिले के किलबाल इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया.

जयंत चौधरी का BJP पर पलटवार, बोले-वो मेरे ईमान और जज्‍बात को नहीं समझ पाए, अपना फैसला नहीं बदलूंगा

प्रवक्ता ने बताया था, “तलाशी अभियान के दौरान, संयुक्त तलाशी दल जब संदिग्ध स्थल की ओर बढ़ रहा था, तभी छिपे आतंकवादियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी और दो आतंकवादी मारे गये.”

दोनों आतंकवादियों की पहचान समीर अहमद शाह और रईस अहमद मीर के रूप में की गई थी और दोनों क्रमश: शोपियां और पुलवामा के रहने वाले थे. पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार दोनों कई आतंकी कार्रवाई में शामिल थे. मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई.

Tags: Jammu kashmir, Kashmir, Terrorist

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर