• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बारिश के बाद जम्मू कश्मीर का ये वीडियो देख कांप जाएगी रूह, देखिए नदियों का तांडव

बारिश के बाद जम्मू कश्मीर का ये वीडियो देख कांप जाएगी रूह, देखिए नदियों का तांडव

फोटो साभारः ANI

फोटो साभारः ANI

Jammu kashmir River viral video: इस वीडियो में डैम के पानी को खतरनाक तरीके से ऊपर की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. न्यूज एजेंसी द्वारा इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद ये तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

  • Share this:
    श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के ज्यादातर इलाकों में इन दिनों जोरदार बारिश (Heavy rain) हो रही है. कई इलाकों में सड़कें और गलियां पानी से लबालब भरी हुईं हैं. लगातार हो रही बारिश से आलम ये है कि नदियों में भी उफान आ रहा है. राज्य की कई नदियां और डैम ज्यादा पानी होने के कारण ये ऊपर की ओर बहना शुरू हो गई हैं. वर्तमान में जम्मू कश्मीर की नदियों और डैम की हालात क्या है इसका न्यूज एजेंसी ANI ने एक वीडियो जारी किया है.

    इस वीडियो में डैम के पानी को खतरनाक तरीके से ऊपर की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. न्यूज एजेंसी द्वारा इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद ये तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि ये नदिया नहीं बल्कि किसी खौफनाक कहानी की शुरूआत लग रही है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि 2020 में इतना कुछ हुआ है कहीं धरती के स्वर्ग में होने वाली बारिश और ये तस्वीरें किसी और घटना की कहानी न लिख दें. आप भी देखिए VIDEO



    जम्मू के सिंचाई और बाढ़ नियंत्रण विभाग में अधीक्षक अभियंता (हाइड्रोलिक क्षेत्र) सुमित पुरी ने कहा, वर्तमान में स्थिति नियंत्रण में है हालांकि बारिश के कारण पूरे जम्मू क्षेत्र में मुख्य नदियों का जलस्तर बढ़ रहा है. फिलहाल बाढ़ का कोई खतरा नहीं है.

    बारिश के कारण जम्मू कश्मीर के कुछ इलाकों में बाढ़ आ गई है. भारतीय वायु सेना के M-17 हेलीकॉप्टर ने आज कठुआ जिले में उझ नदी की दो धाराओं के बीच 34 घंटों से फंसे 7 लोगों को बचाया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज