लाइव टीवी

दोस्त के iPad के लिए पिता ने डांटा, तो छात्र ने रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

भाषा
Updated: October 13, 2019, 3:45 PM IST
दोस्त के iPad  के लिए पिता ने डांटा, तो छात्र ने रिवाल्वर से खुद को मारी गोली
iPad के लिए पिता ने डांटा तो छात्र ने रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

पुलिस (Police) अधिकारी ने बताया कि 12वीं कक्षा का छात्र रणवीर सिंह पंजाब के अमृतसर का रहने वाला था. शनिवार को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामसू के पास उसने सिर में गोली मार ली.

  • Share this:
जम्मू. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के रामबन जिले में 18 वर्षीय छात्र ने दोस्त का आईपैड (iPad) लेने को लेकर पड़ी डांट के बाद पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. पुलिस ने रविवार को इस घटना की जानाकारी दी है. छात्र पंजाब (Punjab) का रहने वाला था.

एक पुलिस (Police) अधिकारी ने बताया कि बारहवीं कक्षा का छात्र रणवीर सिंह अमृतसर में सुल्तानपिंड गांव का रहने वाला था. शनिवार को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामसू के पास उसने सिर में गोली मार ली. उन्होंने बताया कि लड़के को रामबन जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

दोस्त के iPad के लिए पिता ने लगाई थी डांट
रामसू थाने के प्रभारी जाविद इकबाल ने बताया कि सिंह के परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि ट्यूशन जाने के नाम पर शनिवार दोपहर को वह घर से निकला था. शुरूआती जांच के मुताबिक, एक दोस्त से iPad  लेने के कारण पिता ने उसे डांट लगाई थी. इससे वह इतना नाराज हुआ कि पिता कि रिवाल्वर निकाल कर खुद को गोली मार ली.

थाना प्रभारी ने बताया कि अंत्यपरीक्षण के बाद शव को परिवारवालों के हवाले कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...