जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी को पकड़ा, गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी को पकड़ा, गोला-बारूद बरामद
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है (सांकेतिक फोटो)

जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) ने बताया कि आतंकी (Terrorist) के पास से गोला-बारूद (Ammunition) के साथ अन्य आपराधिक सामग्री बरामद हुई है.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू और कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) ने जानकारी दी है कि सोपोर पुलिस, 52 राष्ट्रीय रायफल और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने संग्राम जंक्शन के एक ज्वाइंट नाके पर लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी (Terorist) को गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान सज्जाद अहमद खान के तौर पर हुई है. पुलिस ने बताया कि आतंकी के पास से गोला-बारूद (Ammunition) के साथ अन्य आपराधिक सामग्री बरामद हुई है.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा के गुसो सेक्टर में मंगलवार सुबह से ही भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces) और आतंकियों (Terrorists) के बीच चल रही मुठभेड़ (Encounter) में एक आतंकी ढेर हो गया.

पुलवामा फायरिंग में घायल हुए एक जवान ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
मंगलवार सुबह पुलवामा के गुसो सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई फायरिंग में घायल हुए दो जवान में से एक जवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है. अभी तक की खबर के मुताबिक सुरक्षाबलों ने गुसो के एक घर में तीन आतंकियों को घेर रखा है और दोनों ओर से फायरिंग जारी है.
यह भी पढ़ें:- संसदीय समिति की बैठकों के लिए राज्यसभा ने तय किए दिशा निर्देश



सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के गुसो सेक्टर में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. खबर थी कि आतंकी एक घर में छुपकर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना तैयार कर रहे हैं. सूचना के आधार पर सेना ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ (Local Police and CRPF) की एक टोली के साथ मिलकर एक टीम तैयार की और इलाके को घेरना शुरू कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading