PAK भेजे जा रहे हैं जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के कैम्प्स के गूगल लोकेशन? ख़ुफ़िया सूत्रों के हवाले से खबर

नियंत्रण रेखा के नजदीक उरी सेक्टर में भारतीय सेना के जवान. (पीटीआई फाइल फोटो)

नियंत्रण रेखा के नजदीक उरी सेक्टर में भारतीय सेना के जवान. (पीटीआई फाइल फोटो)

Pakistan Terrorist in Jammu Kashmir: सरहद पार बैठे आतंक के आकाओं ने आतंकियों को श्रीनगर पर फोकस करने को कहा है.

  • Last Updated: April 13, 2021, 1:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ख़ुफ़िया सूत्रों के हवाले से खबर है कि जम्मू कश्मीर में मिलिट्री इंस्टॉलेशन्स और सुरक्षा बलों के कैम्पस के गूगल लोकेशन्स पाकिस्तान भेजे जा रहे हैं. अलग-अलग आतंकी संगठनों के ओवरग्राउंड वर्कर्स व्हाट्सएप और दूसरे एप्प के जरिये मिलिट्री इंस्टॉलेशन्स और कैम्पस की गूगल लोकेशन्स पाकिस्तान भेज रहे .हैं

Ogw और सरहद पार बैठे आतंकियों की बातचीत से खुलासा

पाकिस्तान में बैठे आतंकियों ने Ogws को  सुरक्षा बलों के कैम्प के बाहर लगे बोर्ड के पास खड़े होकर गूगल लोकेशन्स भेजने का फरमान जारी किया है. लोकेशन्स की मदद से पाकिस्तान जम्मू कश्मीर के मिलिट्री इंस्टॉलेशन्स और सुरक्षा बलों के कैम्पस का डेटा बैंक तैयार कर रहा है. ये जानकारी आतंकियों से शेयर की जायेगी, ताकि हमले के वक़्त कैम्पस की पूरी जानकारी आतंकियों के पास रहे. इसके अलावा सुरक्षा बलों ने एक msg इंटरसेप्ट किया है जिसमे पाकिस्तानी सेना के जवान आपस मे बातचीत कर रहे हैं.

इसमे एक जवान कह रहा है, "आज इक़रा अकेले है, बदर वालों ने इसको कपड़े भी दिए हैं." खुफिया सूत्रों के मुताबिक ये पाकिस्तान सेना की 28 सिंध बोम्बरडीएर्स के साथ अल बद्र के आतंकियों की मौजूदगी दिखाता है. जो या तो पाक सेना के साथ BAT हमले या फिर कश्मीर में घुसपैठ के लिए मौजूद Pok के भिम्भर में मौजूद हैं. इसके अलावा ख़ुफ़िया सूत्रों के हवाले से सेंट्रल कश्मीर ख़ास तौर से श्रीनगर में लश्कर के रिक्रूटमेंट ड्राइव चलाने की भी खबर है.
श्रीनगर में युवाओं की भर्ती के लिए लश्कर ने शुरू किया कैंपेन

आतंकी संगठन में भर्ती के लिए दो लोकल और एक पाकिस्तानी आतंकी श्रीनगर के युवाओं को मोटीवेट कर रहे हैं. आतंकी शाकिब मंजूर डार और शाहिद ख़ुर्शीद के साथ एक पाकिस्तानी आतंकी भी युवाओं की भर्ती में शामिल हैं. इसके साथ ही सरहद पार बैठे आतंक के आकाओं ने आतंकियों को श्रीनगर पर फोकस करने को कहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज