J&K: आतंकियों की गोली ने ले ली दादा की जान, मासूम को संभालते जवान की फोटो वायरल

गोलियों की तड़तड़ाहट से बेहद डरा हुआ बच्चा बस जार-जार रोया जा रहा है.
गोलियों की तड़तड़ाहट से बेहद डरा हुआ बच्चा बस जार-जार रोया जा रहा है.

न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, बुधवार को सीआरपीएफ(CRPF) की एक पार्टी पेट्रोलिंग पर निकली थी. इस दौरान सोपोर के रेबन इलाके में सीआरपीएफ पार्टी पर अचानक फायरिंग होने लगी. भारतीय जवान भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के सोपोर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया. इसमें सीआरपीएफ की 179वीं बटालियन के हेड कांस्टेबल शहीद हो गए, जबकि एक बुजुर्ग नागरिक की भी गोली लगने से मौत हो गई है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक मार्मिक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. गोलीबारी के बीच सीआरपीएफ के एक जवान ने एक बच्चे की जान बचाई है और उसे सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे की उम्र करीब 3 साल है. वह सुबह अपने दादाजी के साथ वॉक पर निकला था. इसी दौरान अचानक गोलीबारी शुरू हो गई. गोली लगने से बच्चे के दादा की मौके पर ही मौत हो गई. सोशल मीडिया पर बच्चे की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की जा रही हैं.

ये भी पढ़ें:- आकाश में 18 किमी ऊंचाई तक निशाना भेदने वाली आकाश मिसाइल से बचना आसान नहीं



एक फोटो में देखा जा सकता है कि बच्चा खून से लथपथ होकर सड़क पर पड़े अपने दादाजी की लाश के बगल में बैठा है. गोलियों की तड़तड़ाहट से बेहद डरा हुआ बच्चा बस जार-जार रोये जा रहा है.
SOPORE 1111
ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है.


एक वीडियो में देखा जा सकता है कि इसी दौरान एक जवान वहां तुरंत आकर बच्चे को गोद में उठा लेता है. जवान इस दौरान बच्चे को सहलाते हुए देखा जा सकता है. बच्चे की मासूमियत और जवान की उससे बात करती हुई तस्वीर दिल को छू रही है.

एक दूसरे वीडियो में बच्चे को सीआरपीएफ की गाड़ी में बैठे हुए रोते देखा जा सकता है. उसके हाथ में बिस्कुट का पैकेट भी देखा जा सकता है. आतंकियों की गोलीबारी के दौरान आई यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.



न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, बुधवार को सुबह सीआरपीएफ की एक पार्टी पेट्रोलिंग पर निकली थी. इस दौरान रेबन इलाके में सीआरपीएफ पार्टी पर अचानक फायरिंग होने लगी. भारतीय जवान भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

ANI की खबर के मुताबिक, इस हमले में 3 सीआरपीएफ जवान और एक नागरिक की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



ये भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर: सोपोर के बारामूला में CRPF पार्टी पर आतंकी हमला, हेड कॉन्सटेबल शहीद, मुठभेड़ जारी

20 दिनों में 36 आतंकी ढेर
बता दें कि जम्मू-कश्मीर में जारी आतंकी विरोधी अभियानों में इस साल अब तक सुरक्षाबलों ने 110 से अधिक आतंकियों को मार गिराया है. पिछले करीब 20 दिनों में सुरक्षाबलों ने करीब 36 आतंकियों को ढेर किया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि ये आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े थे. वे अब हताश होकर निर्दोष लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज