Home /News /nation /

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, तीन आतंकी ढेर

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, तीन आतंकी ढेर

कश्‍मीर के रामबाग में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है. (Photo-ANI)

कश्‍मीर के रामबाग में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है. (Photo-ANI)

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के रामबाग इलाके में सुरक्षाबलों और पुलिस ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. ये आतंकी कहां के रहने वाले थे और किस संगठन के थे फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. सुरक्षाबल शवों की शिनाख्त करने के प्रयास कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कश्मीर में श्रीनगर के रामबाग इलाके में सुरक्षाबलों और पुलिस ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. ये आतंकी कहां के रहने वाले थे और किस संगठन के थे फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. सुरक्षाबल शवों की शिनाख्त करने के प्रयास कर रहे हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक रामबन में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों और पुलिस ने संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन चलाया था.

    सुरक्षाबलों पर आतंकियों की ओर से गोलीबारी की गई जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में इन तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया गया. पुलिस और सुरक्षाबल फिलहाल पूरे इलाके को अपने कब्जे में लेकर छानबीन कर रहे हैं.

    वहीं एक अन्य घटना में आतंकवादियों ने बुधवार को जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक शिविर पर ग्रेनेड फेंका. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.
    उन्होंने कहा कि कोई नुकसान नहीं हुआ क्योंकि ग्रेनेड अपने लक्ष्य से चूक गया. अधिकारियों ने कहा कि आतंकियों ने बांदीपुरा के सुंबल में सीआरपीएफ शिविर की ओर ग्रेनेड फेंका.

    उन्होंने कहा कि ग्रेनेड सड़क किनारे फट गया और किसी को नुकसान नहीं हुआ.

    Tags: Jammu kashmir, Srinagar, Terrorist, Terrorists

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर