J&K: बारामूला में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 6 मददगारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस को आशंका है कि आतंकी घाटी में किसी बड़ी साजिश को अंजाम देना चाहते थे.

कश्मीर जोन पुलिस अधिकारी की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है, बारामूला पुलिस ने छह लोगों की गिरफ्तारी और 4 पिस्तौल, 10 ग्रेनेड, 21 लाख रुपये नकद, 4 वाहन और 9 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है.

  • Share this:
    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यहां से पुलिस ने आतंकियों के 6 मददगारों को गिरफ्तार किया. इनके पास से हथियार और भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुए हैं. फिलहाल आतंकियों का नाम सामने नहीं आया है जिनकी ये मदद करते थे. आशंका जताई जा रही है कि यहां किसी आतंकी साजिश को अंजाम देने की प्लानिंग थी.

    कश्मीर जोन पुलिस अधिकारी की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है, बारामूला पुलिस ने छह लोगों की गिरफ्तारी और 4 पिस्तौल, 10 ग्रेनेड, 21 लाख रुपये नकद, 4 वाहन और 9 किलोग्राम हेरोइन (बाजार मूल्य 45 करोड़ रुपये) की बरामदगी के साथ एक नार्को आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है.

    ट्रक, कार और स्कूटी को भी किया सीज
    बता दें कि पुलिस को आतंकियों के मददगारों के सक्रिय होने की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने अभियान शुरू किया. इस दौरान आतंकियों के नार्को टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ. जिसमें आतंकियों के 6 मददगारों के पास से हेरोइन के 11 पैकेट के साथ ही हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ. पुलिस ने एक ट्रक, एक कार और एक स्कूटी को सीज किया है.

    इससे पहले सैदापोरा ईदगाह इलाके में सामने आई थी ऐसी घटना
    इससे पहले आतंकियों ने गुरुवार को श्रीनगर के सैदापोरा ईदगाह इलाके में एक पुलिसकर्मी पर घर के बाहर हमला कर दिया था. इसमें पुलिसकर्मी शहीद हो गया. हमले के बाद अतिरिक्त जवानों ने मौके पर आकर पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन आतंकियों का पता नहीं चल पाया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.