Assembly Banner 2021

श्रीनगर में बीजेपी नेता अनवर खान के घर पर आतंकी हमला, संतरी घायल

आतंकी हमले के बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षाबल. (Pic- ANI)

आतंकी हमले के बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षाबल. (Pic- ANI)

Jammu Kashmir: पुलिस के अनुसार इस हमले में उनका एक संतरी घायल हुआ है. हमले के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंचकर पूरे इलाके को घेर लिया है.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) में एक बार फिर बीजेपी नेता (BJP) को निशाना बनाया गया है. आतंकियों ने गुरुवार सुबह श्रीनगर के नौगाम में रहने वाले बीजेपी नेता अनवर खान (Anwar Khan) के घर पर हमला किया. पुलिस के अनुसार इस हमले में उनका एक संतरी घायल हुआ है. हमले के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंचकर पूरे इलाके को घेर लिया है. साथ ही आतंकियों की तलाश में सर्च आपॅरेशन शुरू किया गया है.

बीजेपी नेता अनवर खान के घर पर हुए आतंकी हमले से इलाके में दहशत फैली हुई है. बता दें कि इससे पहले बारामुला जिले के सोपोर नगर पालिका पर सोमवार को आतंकी हमला हुआ था. इस आतंकी हमले में घायल एक पार्षद का मंगलवार को अस्‍पताल में निधन हो गया था. पुलिस ने मंगलवार को बताया था कि इसके साथ ही घटना में मरने वालों की संख्या तीन हो गई है.





हमला सोमवार को हुआ था जिसमें एक अन्य पार्षद रियाज अहमद और उनके निजी सुरक्षाकर्मी शफकत अहमद की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि शम्सुद्दीन पीर ने आज सुबह दम तोड़ दिया. आतंकवादियों की सहायता करने वाले एक व्यक्ति को घटना के संबंध में गिरफ्तार किया गया है. कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने सोमवार को हमले की जगह का दौरा किया था.



उन्होंने कहा था कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति ने खुलासा किया है कि लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादी उसके घर पर आए थे और उन्होंने हमले की साजिश रची थी. उन्होंने कहा था कि पुलिस को बैठक की जानकारी नहीं दी गई थी इसलिए सुरक्षा बलों की अतिरिक्त तैनाती नहीं की गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज