जम्मू कश्मीरः अनंतनाग जिले में CRPF के बंकर पर आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास सीमा की निगरानी करते भारतीय सेना के जवान. (पीटीआई फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास सीमा की निगरानी करते भारतीय सेना के जवान. (पीटीआई फाइल फोटो)

Jammu Kashmir Latest news: महज एक दिन पहले शनिवार को शोपियां में सेना के जवानों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को भारतीय सेना ने मार गिराया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 9:48 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के संगम गांव में सीआरपीएफ के बंकर पर रविवार देर शाम आतंकवादियों ने हमला किया. इस हमले में किसी भी जान-माल की हानि या फिर सेना के जवान के चोटिल होने की जानकारी फिलहाल नहीं है. ऐसा बताया जा रहा है कि आतंकियों ने ग्रेनेड अटैक किया है.

बता दें कि महज एक दिन पहले शनिवार को शोपियां में सेना के जवानों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को भारतीय सेना ने मार गिराया था.

22 मार्च को शोपियां में चार आतंकी ढेर

इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने देर रात जिले के मनिहाल इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.
उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई। बल ने भी इसका मुहंतोड़ जवाब दिया. अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने को भी कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज