Home /News /nation /

जम्मू-कश्मीर: संदिग्ध कॉल सेंटर में छिपे आतंकियों ने बरसाई गोलियां, 2 की मौत, सेना ने संभाला मोर्चा

जम्मू-कश्मीर: संदिग्ध कॉल सेंटर में छिपे आतंकियों ने बरसाई गोलियां, 2 की मौत, सेना ने संभाला मोर्चा

श्रीनगर में सुरक्षा के लिए तैनात सेना के जवान. (फाइल फोटो)

श्रीनगर में सुरक्षा के लिए तैनात सेना के जवान. (फाइल फोटो)

Jammu Kashmir Terrorists News: पुलिस ने कहा कि इमारत में संदिग्ध कॉल सेंटर को दिखाने के लिए, इमारत के मालिक अल्ताफ अहमद और किराएदार मुदासिर अहमद को भी तलाशी दल के साथ बुलाया गया था. उन्होंने बताया, "जैसे ही तलाशी दल इमारत की ऊपरी मंजिल पर एक कमरे के पास पहुंचा, छिपे हुए आतंकवादियों ने पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस गोलीबारी में दो व्यक्तियों की गोली लगने से मौत हो गई."

अधिक पढ़ें ...

    श्रीनगर. श्रीनगर के हैदरपुरा इलाके (Srinagar Hyderpora Area) में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो असैन्य नागरिकों की मौत हो गई. कश्मीर पुलिस (Kashmir Police) ने बताया कि उन्हें इलाके के एक निजी इमारत में एक अवैध कॉल सेंटर में आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में खुफिया जानकारी मिली थी. इसके बाद क्षेत्र में पुलिस, 2RR और सीआरपीएफ द्वारा एक संयुक्त घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया गया.

    पुलिस ने कहा कि इमारत में संदिग्ध कॉल सेंटर को दिखाने के लिए, इमारत के मालिक अल्ताफ अहमद और किराएदार मुदासिर अहमद को भी तलाशी दल के साथ बुलाया गया था. उन्होंने बताया, “जैसे ही तलाशी दल इमारत की ऊपरी मंजिल पर एक कमरे के पास पहुंचा, छिपे हुए आतंकवादियों ने पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. प्रारंभिक गोलीबारी में, तलाशी दल के साथ गए दोनों व्यक्तियों को गंभीर रूप से गोलियां लगीं और उन्होंने दम तोड़ दिया.”

    एक दिन पहले ही सोमवार को हैदरपुरा इलाके में ही सुरक्षा बलों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया था. राज्य पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि मुठभेड़ उस समय शुरू हुई जब सुरक्षा बल इलाके में आतंकवाद निरोधक अभियान चला रहे थे. मारे गए आतंकवादी की पहचान और समूह से जुड़े होने का पता लगाया जा रहा है.

    Tags: Jammu kashmir, Srinagar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर