लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर, एक अभी भी घिरा

News18Hindi
Updated: March 9, 2020, 10:05 AM IST
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर, एक अभी भी घिरा
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ जारी है.

भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी शोपियां के रेबेन गांव में छुपे हुए हैं. खबर थी कि ये आतंकी होली पर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के फिराक में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2020, 10:05 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में होली से ठीक एक दिन पहले घाटी का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे आतंकियों की साजिश को भारतीय सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया है. शोपियां में आतंकी साजिश रच रहे आतंकवादियों के साथ भारतीय सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है. अभी तक की खबर के मुताबिक दो आतंकी मारे जा चुके हैं जबकि एक अन्य आतंकी अभी भी गांव में छुपा हुआ है और लगातार फायरिंग कर रहा है. पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है.

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी शोपियां के रेबेन गांव में छुपे हुए हैं. खबर थी कि ये आतंकी होली पर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के फिराक में हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबालें ने पूरे इलाके को घेर लिया. खुद को घिरता देख आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी.





अभी तक की जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. बताया जा रहा है कि अभी भी एक आतंकी गांव में ही छुपा हुआ है और लगातार फायरिंग कर रहा है.

इससे पहले 22 फरवरी को दक्षिण कश्मीर के संगम बिजबेहरा में भारतीय सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकवादियों को मार गिराया था. इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद भी बरामद किए गए थे. मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान नवीद भट्ट उर्फ फुरकान और अकीब यासीन भट के रूप में हुई थी. दोनों कैमोह के रहने वाले थे. इसी तरह 19 फरवरी को पुलवामा जिले में भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था.

इसे भी पढ़ें :- 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2020, 9:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading