जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग के CRPF कैंप पर अज्ञात आतंकी ने किया ग्रेनेड से हमला, कोई हताहत नहीं

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ कैंप पर हमला (File Photo)
जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ कैंप पर हमला (File Photo)

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में एक अज्ञात आतंकी ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड हमला कर दिया. हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है. फिलहाल पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 11:10 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) के बिजबेहारा (Bijbehera) में एक अज्ञात आतंकवादी ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (Central Reserve Police Force) के शिविर पर एक यूबीजीएल ग्रेनेड (UBGL Grenade) लॉन्च कर दिया. इस हमले में किसी को कोई नुकसान या चोट की सूचना नहीं मिली है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. इसके साथ ही आस-पास के इलाकों में आतंकियों की तलाश भी शुरू कर दी है. ये आतंकी किस संगठन से जुड़ा हुआ था फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिली है.



वहीं जम्मू-कश्मीर के बडगाम (Budgam) जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच सोमवार को हुई मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि मध्य कश्मीर के चरार-ए-शरीफ के नवाद इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया गया. अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबल जब इलाके की तलाशी ले रहे थे तो आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.



अधिकारी ने बताया कि अब भी दोनों ओर से गोलीबारी जारी है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज